Unnao News: देश के विभाजन मे पाकिस्तान से जो हिंदू आया, हिन्दुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया गया: साक्षी महाराज

Unnao News: साक्षी महाराज बोले कि देश का विभाजन हुआ तो पाकिस्तान से जो हिंदू आया तो पाकिस्तान में हिंदुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया गया।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-08-10 06:49 GMT

Sakshi Maharaj   (फोटो; सोशल मीडिया ) 

Unnao News: एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के लोकसभा में वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर बीजेपी पर बयानबाजी पर साक्षी महाराज ने पलटवार किया है। साक्षी महाराज ने कहा है कि हम लोग बिल लेकर के आए । नेशन को उस संविधान के दायरे में लेकर आए जिन लोगों ने गरीब मुसलमानों के हकों पर डाका डाला है और मुट्ठी भर लोग वक्फ बोर्ड की संपत्ति पर कब्जा करके बैठे हैं।

आपको याद होगा कि जब देश का विभाजन हुआ तो पाकिस्तान से जो हिंदू आया तो पाकिस्तान में हिंदुओं की जमीन पर कब्जा कर लिया गया। संयोग की बात है, मेरा भी आश्रम गुजरा जो बाला के मुरली बाला गाँव में था। हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया गया लेकिन हिंदुस्तान से जो मुसलमान पाकिस्तान गया, उनकी सारी की सारी जमीन वक्फ बोर्ड को दे दी गई और वक्फ बोर्ड पर मुट्ठी भर लोग कब्जा करके बैठे हैं। गरीब मुसलमान की कोई चिंता नहीं कर रहा। तो सरकार का इरादा है गरीब मुसलमानों का उत्थान करना? अच्छे अच्छे इंस्टीट्यूट खोलना और जो विस्थापित मुसलमान है, हिंदुस्तान में बहुत गरीबी रेखा के नीचे है, ऐसे मुसलमानों का सहयोग करना तो वक्फ बोर्ड की स्थिति में पैर दस्ता लाने के लिए। ये वक्फ बोर्ड नेशन कानून सरकार हमारी लेके आई है और हमारे जो अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हैं किरण रिजिजू पुण्य बहुत विस्तार से इस पर प्रकाश डाला था और पूरे विपक्ष ने विरोध किया था।

बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया

सारा देश बांग्लादेश के नंगे नाच को देख रहा है। जिस तरह से बांग्लादेश में मंदिरों को निशाना बनाया गया , मंदिरों को जलाया जा रहा है , हिंदू लड़कियों के साथ बलात्कार करना, बांग्लादेश से खदेड़ना इसमें हमारी सरकार ने, पीएम मोदी ने, गृह मंत्री ने बहुत चिंता व्यक्त की है। लेकिन पूरे के पूरे इंडिया गठबंधन ने राहुल गांधी से लेकर के अखिलेश यादव तक एक भी नेता ने बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए, सिखों के लिए, ईसाइयों के लिए, बौद्ध धर्म के लिए एक शब्द भी नहीं कहा। जबकि यही विपक्ष हिंदुस्तान में जो अल्पसंख्यक हैं उनके लिए गला फाड़ फाड़ कर... उसकी वकालत करते हैं।

इसका मतलब हुआ पूरा, विपक्ष ना हिंदू का है ना मुसलमान का है, वह तुष्टिकरण की राजनीति करता है और तुष्टिकरण के आधार पर देश को भ्रमित करने का काम करता है । जैसे ही बांग्लादेश में अंतरिम सरकार बनी तत्काल हमारे प्रधानमंत्री ने वहां की सरकार से वार्ता का आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर हिंदुओं का संरक्षण होना चाहिए। हिंदू, सिख ,बौद्ध और ईसाइ इन लोगों की रक्षा होना चाहिए। अब कोई भी घटना नहीं घटना चाहिए और मैं समझता हूं कि पीएम मोदी की अपील का प्रभाव पड़ा है निश्चित रूप से सरकार हमारी बांग्लादेश पर नजर रखेगी

सांसद मे ओवैसी ने किया था बयानबाजी

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को लोकसभा में वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह विधेयक संविधान के अनुच्छेद 14 का उल्लंघन है,जो सभी नागरिकों को अपनी आस्था के लिए समान अधिकार देता है। आखिर सरकार को ये विधेयक लाने की क्या जरूरत पड़ी। सरकार कह रही है कि हम महिलाओं को दे रहे हैं, मुझे यकीन है कि आप बिल्किस बानो और जकिया जफरी को मेंबर बनाएंगे। आप देश को बांटने का काम कर रहे हैं। आप मुसलमानों के दुश्मन हैं।

Tags:    

Similar News