Unnao News: आठ साल की बच्ची के सिर में सांप ने डसा, बच्ची की हुई मौत

Unnao News: बच्ची की मृत्यु होने की सूचना पर माता-पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-02 21:30 IST

Unnao News ( Newstrack )

Unnao News: उन्नाव जनपद के थाना बिहार क्षेत्र के ग्राम पनई बुजुर्ग में एक दुखद घटना घटी है, जहां 8 वर्षीय बच्ची श्रद्धा सिंह को सांप ने सिर में काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना रात को 3 बजे के आसपास हुई, जब श्रद्धा अपनी मां के साथ सो रही थी। परिजन तुरंत बच्ची को लेकर भगवंतनगर सीएचसी पहुँचे, लेकिन तब तक वह खत्म हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और परिवार के लिए एक बड़ा सदमा है। बच्ची के परिजनों का रो रो का बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है, जहां डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम होगा। मृतक बच्ची के भाई ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला उन्नाव के थाना बिहार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पनई बुजुर्ग का है जहां पर आज 3 बजे रात में मां के साथ सो रही 8 वर्षीय बच्ची श्रद्धा सिंह पुत्री स्व कृष्ण बहादुर सिंह को सांप ने सिर पर काट लिया, जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर भगवंतनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मृत्यु होने की सूचना पर माता-पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया,जहां पर डॉक्टरों द्वारा मृतक बच्ची का शव पोस्टमार्टम किया जा रहा है,

मृतक बच्ची के भाई ने जानकारी देते हुए बताया है की बच्ची अपनी मम्मी के साथ सो रही थी लगभग 3:00 रात में उसके सिर में एक सांप ने काट लिया जैसे ही बच्ची चिल्लाई मां ने उठकर देखा तो सर में चोट लगी थी बच्चों के परिजन उसको लेकर के तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भगवंतनगर ले गए जहां पर बच्ची को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News