Unnao News: सपा सरकार में वक्फ की संपत्ति पर सबसे ज्यादा कब्जा हुए- राज्यमंत्री दानिश अंसारी

Unnao News: राज्यमंत्री ने सीधे तौर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व असुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है । कहा कि समाजवादी पार्टी 'कब्जावादी पार्टी' है ।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-08-09 11:58 GMT

सपा सरकार में वक्फ की संपत्ति पर सबसे ज्यादा कब्जा हुए- राज्यमंत्री दानिश अंसारी: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में जिला प्रशासन ने काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव कार्यक्रम का भव्य आयोजन निराला प्रेक्षागृह में किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर यूपी सरकार में राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी शामिल हुए। जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, सदर विधायक पंकज गुप्ता, जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार समेत अन्य मौजूद रहे । DM गौरांग राठी, CDO प्रेमप्रकाश मीणा ने राज्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह देकर संम्मानित किया ।

वहीं काकोरी ट्रेन हादसे की स्मृति में स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से देशभक्ति का जज्बा भरा। राज्यमंत्री ने मंच से काकोरी घटना का जिक्र कर श्राद्धाजंलि दी । वहीं बच्चों को पुरस्कृत कर हौसला बढ़ाया ।

वक्फ बोर्ड एक्ट संसोधन पर हो रही राजनीति- राज्यमंत्री दानिश आजाद

राज्यमंत्री दानिश आजाद ने वक्फ बोर्ड एक्ट संसोधन पर हो रही राजनीति पर बड़ा बयान दिया है । राज्यमंत्री ने सीधे तौर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व असुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है । कहा कि समाजवादी पार्टी 'कब्जावादी पार्टी' है । सपा सरकार में 2012 से 2017 तक वक्फ की संपत्ति पर सबसे ज्यादा कब्जा हुए ।

समाजवादी पार्टी मुसलमानों का भला नहीं चाहती है

सपा मुसलमान को आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक रूप से सशक्त नहीं करना चाहती । मोदी - योगी सरकार पूरी ईमानदारी से मुस्लिम समाज के डेवलपमेंट के लिए प्रतिबद्ध है । मोदी सरकार मुस्लिम डेवलपमेंट के लिए राजनीति कर रही है । राज्यमंत्री ने कहा कि वक्फ अधिनियम में सकारात्मक संशोधन आवश्यक है , वक्फ की संपत्ति मुस्लिम समाज के डेवलपमेंट के लिए होनी चाहिए । उस जगह पर स्कूल कॉलेज, अस्पताल खोलने चाहिए, आम गरीब मुसलमानो को इसका लाभ मिले । एक सवाल के जवाब में कहा कि उप चुनाव में हम तैयार है। भाजपा सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी ।

सांसद में ओवैसी ने किया था बयानबाजी

एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को लोकसभा में वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि यह विधेयक संविधान के अनुच्छेद-14 का उल्लंघन है, जो सभी नागरिकों को अपना आस्था के लिए समान अधिकार देता है। आखिर सरकार को ये विधेयक लाने की क्या जरूरत पड़ी। सरकार कह रही है कि हम महिलाओं को दे रहे हैं, मुझे यकीन है कि आप बिल्किस बानो और जकिया जफरी को मेंबर बनाएंगे। आप देश को बांटने का काम कर रहे हैं। आप मुसलमानों के दुश्मन हैं।

Tags:    

Similar News