Unnao News: तमंचे से खेल रहा था किशोर, गोली चलने से बहन की मौत

Unnao News: इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि घर में बच्चों के खेलने के दौरान घटना हुई है। जांच के बाद किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल कार्रवाई जा रही है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-05-02 09:00 GMT

रोते-बिलखते परिजन (सोशल मीडिया)

Unnao News: उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के गदनखेड़ा स्थित घर में बीती रात एक किशोर तमंचे से खेल रहा है, इसी दौरान तमंचे से फायर हो गया और गोली बहन को लग गई है। जिससे उसकी बहन की मौत हो गई। घटना के वक्त माता-पिता मौसी के घर गए थे, बेटे ने अपने माता-पिता को फोन करके मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही माता-पिता घर पहुंच गए। बेटी को खून से लथपथ देखकर उनके होश उड़ गये। वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

अवैध तमंचे से चल गई गोली

जानकारी के मुताबिक गदनखेड़ा मोहल्ला निवासी भोलेनाथ तिवारी का ग्यारह वर्षीय बेटा सोमनाथ बीती रात घर में रखे तमंचा से खेल रहा था। कमरे में उसकी सोलह वर्षीय बड़ी बहन इशिका उर्फ आरती भी मौजूद थी। इसी दरम्यान 312 बोर के अवैध तमंचा से खेल रहे सोमनाथ ने ट्रिगर दबा दिया। कमरे में मौजूद बहन के बाएं पैर की जांघ पर तमंचा से निकली गोली लगने से जख्मी हो गई। बच्चों के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो नजारा देख होश उड़ गए। मोहल्ले के लोगों ने खून से लथपथ बेटी को देखा तो उनके भी होश उड़ गए।

घटना की जानकारी पिता को दी सूचना के बाद मौसी के घर से वापस अपने घर पहुंचे पिता भोलेनाथ ने जख्मी बेटी को लेकर जिला अस्पताल की इमर्जेंसी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक अधिक रक्तस्राव होने से मौत हुई है। स्वास्थ्य कर्मियों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि घर में बच्चों के खेलने के दौरान घटना हुई है। जांच के बाद किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल कार्रवाई जा रही है। 

Tags:    

Similar News