Unnao News: निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर का शव फंदे से लटका मिला, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर का सरिया के सहारे फंदे लटका हुआ शव बरामद हुआ।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-17 17:55 IST

Unnao News ( Pic- News Track)

Unnao News: उन्नाव में एक मजदूर का शव सरिया के सहारे लटकता हुआ मिला है। मृतक मजदूर रायबरेली का निवासी था और पिछले 5 महीनों से उन्नाव में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।यह घटना काफी दुखद है और मजदूर के परिवार के लिए यह एक बड़ा सदमा होगा। पुलिस को जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी करनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें की उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर का सरिया के सहारे फंदे लटका हुआ शव बरामद हुआ। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान रायबरेली के खीरों थाना अंतर्गत चरौली गांव निवासी मटरू वर्मा (50) के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मटरू पिछले पांच माह से गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के अंबिकापुरम मोहल्ले में निर्माणाधीन मकान में ठेकेदार के पास मजदूरी कर रहा था। गुरुवार सुबह अन्य मजदूरों ने मटरू का शव मकान में सरिया के सहारे फंदे से लटकता देखा। ठेकेदार की सूचना पर गंगा घाट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आत्महत्या का अंदेशा जताया है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना के बाद रायबरेली से बेटे अंशु ने बताया कि बुधवार देर शाम पिता से फोन पर बात हुई थी। परिजनों ने आत्महत्या के कारणों से अनभिज्ञता जताई है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। दूसरे मजदूरों और ठेकेदार से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News