Unnao News : भाजपा विधायक ने गालियां देते हुए युवक को पीटा, वीडियो वायरल

Unnao News : उत्तर प्रदेश की सड़कों पर गुंडे तख्ती लगाकर टहलते हैं कि मुझे माफ कर दो, ऐसे में अब भाजपा विधायक ही गुंडा बन जाएं तो उसको क्या कहेंगे। सरेआम भाजपा के विधायक की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-08 13:37 GMT

Unnao News : उत्तर प्रदेश की सड़कों पर गुंडे तख्ती लगाकर टहलते हैं कि मुझे माफ कर दो, ऐसे में अब भाजपा विधायक ही गुंडा बन जाएं तो उसको क्या कहेंगे। सरेआम भाजपा के विधायक की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह थप्पड़ बाज विधायक या गालीबाज विधायक उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद की मोहन विधानसभा के भाजपा विधायक बृजेश रावत है। भाजपा विधायक बृजेश रावत की खुली गुंडई से क्षेत्र में लोगों के अंदर का डर है। इससे पहले भी माननीय विधायक के कई ऑडियो भी वायरल हो चुके हैं। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज ट्रैक नहीं करता है।

जानकारी के अनुसार, मोहन विधानसभा से बीजेपी पार्टी से दूसरी बार विधायक बृजेश रावत का सोशल मीडिया पर 24 सेकंड का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह एक आम की बाग में बाइक पर बैठे युवक को थप्पड़ों से मार रहे हैं और उसे जमकर गालियां दे रहे हैं। साथ ही उसकी बाइक की चाभी निकाली और कालर पकड़कर धमकी भी दी। इस दौरान पास में ही खड़ा एक युवक वीडियो बना रहा था, जिस पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने यह बात विधायक को बताई तो विधायक ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी गंदी-गंदी गालियां दी और पीछे खड़ी महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

पहले भी ऑडियो हो चुका वायरल

बताया जा रहा है कि विधायक अपने भाई की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक ने जिसके साथ मारपीट की है, वह उसके भाई का बटाईदार है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बृजेश रावत से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इससे पहले भी विधायक के लेखपाल के ट्रांसफर पोस्टिंग को करने के लिए भी ऑडियो वायरल हुआ था, जिससे काफी फजीहत हुई थी।

Tags:    

Similar News