Unnao News: चोरों की चौकसी के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ा 10 किलो गांजा, पुलिस ने भेजा जेल।

Unnao News: उन्नाव में कोतवाली पुरवा क्षेत्र के धौरारा गांव के ग्रामीणों ने चोरों पर नजर रखते हुए अवैध गांजा पकड़ा। उसके बाद ग्रामीणों ने पुरवा पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने एक अभियुक्त को 10 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-07 20:05 IST

Unnao News (Pic-Newstrack)

Unnao News: उन्नाव में ग्रामीणों ने चोरों पर नजर रखते हुए अवैध गांजा बरामद किया है। ग्रामीणों ने काफी देर से खड़ी कानपुर नंबर की ईको स्पोर्ट कार को रोका। जिले में हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीण सहमे हुए हैं। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने संदिग्ध से पूछताछ की तो उसके रिश्तेदार के घर के बाहर शौचालय से 4 बंडल गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजा और ईको कार समेत पप्पू तिवारी को हिरासत में लेकर तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पकड़े गए आरोपी और फरार दोनों आरोपी ग्राम कैंथा थाना असोहा के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि 10 किलो गांजा बरामद कर आरोपी पप्पू को जेल भेज दिया गया है। फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

उन्नाव में कोतवाली पुरवा क्षेत्र के धौरारा गांव के ग्रामीणों ने चोरों पर नजर रखते हुए अवैध गांजा पकड़ा। उसके बाद ग्रामीणों ने पुरवा पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने एक अभियुक्त को 10 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सभाजीत सिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ एक अभियुक्त पुन्नू तिवारी उर्फ ​​सुरेश चंद्र तिवारी पुत्र स्वर्गीय सालिगराम, निवासी ग्राम कैंथा, थाना असोहा, जनपद उन्नाव को अवैध गांजा बेचते हुए गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 किलो अवैध गांजा व एक कार बरामद की। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर पुरवा थाने पर एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है तथा कार फोर्ड इकोस्पोर्ट को 207 एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है।

आपको बता दें कि उन्नाव में चोरी और डकैती की ये दोनों घटनाएं हर रोज हो रही हैं। एक दिन में करीब 8 से 9 जगहों पर चोरी हो रही है। हर जगह चोर पकड़े जा रहे हैं। चोरी से ज्यादा लोग चोरी की अफवाह के चलते अपने घरों के बाहर रतजगा कर रहे हैं। ज्यादातर गांवों में शाम 7:00 बजे के बाद ग्रामीण अपने घरों के बाहर चारपाई पर और हाथों में लाठी-डंडे लेकर बैठ जाते हैं। हर रोज वीडियो सामने आते हैं, कुछ चोर पकड़े जाते हैं तो कुछ संदिग्ध पकड़े जाते हैं। कुछ लोगों को ग्रामीण चोर समझकर पीट भी देते हैं। हालांकि पुलिस ने पूरे शहर में हर गांव में सूचना फैला दी है कि अगर कोई संदिग्ध या चोर पकड़ा जाए तो सबसे पहले पुलिस को सूचना दें, कानून को अपने हाथ में न लें।

Tags:    

Similar News