Unnao News: बिजली का बिल ज्यादा आने पर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Unnao News:मृतक के पिता का आरोप है कि पिछले माह एक लाख से ज्यादा का बिल आया, इस माह भी हजारों में भेज दिया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-09 13:41 IST

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के कुशालपुर गांव के रहने वाले एक युवक ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता ने बताया कि बिजली का बिल अधिक आने से बेटा परेशान था जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पिता महादेव ने बताया कि बिजली का बिल देखने के बाद से बेटा फिर परेशान हो गया और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

जानकारी के अनुसार कुशलपुर गांव के रहने वाले महादेव का 25 वर्षीय बेटे शुभम ने बुधवार की सुबह घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दिया। सुबह जब बेटे का शव लटकता पिता महादेव ने देखा तो चीखने चिल्लाने लगे। कुछ ही देर में मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की जानकारी परिजनों ने अचलगंज थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शुभम के शव को फांसी के फंदे से उतारकर जांच पड़ताल करने के बाद पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता महादेव ने बताया कि पिछले माह उसके घर बिजली के कनेक्शन का बिल 1 लाख नौ हजार रुपए आया था। अधिकारियों के यहां कई दिन तक चक्कर काटा इसके बाद 16 हजार रुपये जमा किया। अक्टूबर माह में फिर से बिजली विभाग ने 8 हजार रुपये का बिल बनाकर भेज दिया। बिजली का बिल देखने के बाद से बेटा फिर परेशान हो गया और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। पिता ने इसके लिए बिजली विभाग के अफसर को जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं अधीक्षण अभियंता सुदेश कुमार ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में नहीं है। जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News