Unnao News: शराबी को छोड़ पत्नी चली गई दिल्ली, पति ने खुद को लगाई आग, जानें पूरा मामला

Unnao News: युवक ने पत्नी के छोड़कर दिल्ली चले जाने से आहत होकर पत्नी से फोन पर झगड़ा करने के बाद खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा ली।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-06-06 11:42 GMT

पत्नी छोड़कर गई दिल्ली, पति ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर लगाई आग: Photo- Newstrack

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में पति के शराब पीने की आदत से परेशान होकर पत्नी अपने पति को छोड़कर दिल्ली चली गई। पति-पत्नी में फ़ोन पर कहासुनी के बाद पति ने आहत होकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। जिससे युवक की हालत बिगड़ गई। इस घटना की जानकारी मिलने पर परिजन युवक को बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक की हालत गंभीर देख उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल जांच पड़ताल में जुट गई है। सात साल पहले दोनों का विवाह हुआ था तब से पति-पत्नी में फोन पर अक्सर कहासुनी होती थी। पत्नी पति के इस रवैया से परेशान रहती थी।

पत्नी के छोड़कर दिल्ली जाने से पति ने खुद को लगाई आग 

आपको बता दें कि उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के मदार नगर गांव में रहने वाले युवक ने पत्नी के छोड़कर दिल्ली चले जाने से आहत होकर पत्नी से फोन पर झगड़ा करने के बाद खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा ली। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। घटना की जानकारी पर परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुँचे जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल मे जुटी है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मदार नगर का रहने वाला दीपक कुमार तिवारी उम्र (30) पुत्र शिव बालक तिवारी का 7 वर्ष पहले फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के तकिया निगोही के रहने वाली चांदनी के साथ विवाह हुआ था। बुधवार की देर शाम दीपक का किसी से फोन पर विवाद हुआ इसके बाद से वह परेशान हो गया और देर रात खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आग से जलता देख घर में मौजूद लोग उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और हालत गंभीर होने के साथ बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि पत्नी से किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। जिसके चलते पत्नी वर्तमान समय में दिल्ली में रह रही है। दीपक शराब पीने का आदी है जिससे नाराज होकर पत्नी दिल्ली चली गई। फिलहाल घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल मे जुटी है।

Tags:    

Similar News