Unnao News: पांच इंच जमीन के विवाद में युवक की हत्या, पत्नी-बेटा घायल

Unnao News: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कटियामऊ में मंगलवार को खूंटा गाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष में हुई मारपीट में एक परिवार के युवक के सिर में डंडा पड़ने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-01 15:06 IST

उन्नाव में पांच इंच जमीन के विवाद में युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Unnao News:  जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कटियामऊ में मंगलवार को खूंटा गाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष में हुई मारपीट में एक परिवार के युवक के सिर में डंडा पड़ने से गंभीर रूप से घायल हो गया। बचाव करने पहुँची पत्नी और बेटा भी घायल हो गया। गंभीर हालत में पुलिस में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौत हो गई। वहीं पत्नी, बेटा का इलाज जारी है। मौत के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है और मारपीट करने वालों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू की है।

मिली जानकारी के अनुसार कटियामऊ निवासी प्रथम पक्ष राम कुमार (50) पुत्र राम शंकर उसके पारिवारिक जन मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे मोहल्ले में अपनी ही जमीन पर खूंटा गाड़ रहे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के रामस्वरूप पुत्र छोटाई पासी शिवपाल पुत्र रामस्वरूप शिवम पुत्र शिवपाल ने आकर इस बात का विरोध कर दिया। दोनों पक्षों में 5 इंच जमीन को लेकर विवाद शुरू हो गया। दूसरे पक्ष के रामस्वरूप समेत अन्य लोगों ने मिलकर रामकुमार पर लाठी डंडों से वार कर हमला कर दिया।

रामकुमार को पीटता देख उसकी पत्नी अनीता और बेटा साहिल बीच में पहुंच गया। इस दौरान हमलावरों ने उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया रामकुमार के सिर में डंडा लगने से मौके पर ही गिर गया। विवाद की सूचना पर सफीपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और रामकुमार को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सफीपुर में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल पहुंचते ही रामकुमार की मौत हो गई। घायल पत्नी अनीता और साहिल का उपचार जारी है। मौत के बाद पुलिस ने आरोपी रामस्वरूप, शिवपाल को हिरासत में लिया है उधर मृतक रामकुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की है।

Tags:    

Similar News