Unnao News: यो-यो हनी सिंह गाने पर नाचा युवक', फिर की हवाई फायरिंग, वीडियो वायरल

Unnao News: उन्नाव जनपद के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें युवक तमंचा लहराते हुये हवाई फायरिंग कर रहा है।

Report :  Shaban Malik
Update: 2023-12-01 08:10 GMT

अवैध तमंचे से फायरिंग करता युवक (Social Media)

Unnao News: उन्नाव जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक अपने घर की छत पर पहले तो फिल्मी गाने पर डांस करते हुए रील बना रहा है। उसके बाद अवैध तमंचे से हवाई फायरिंग झोंक रहा है। हवाई फायरिंग का वीडियो युवक ने अपने ही फोन से बनाया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई और वीडियो की जांच पड़ताल के लिए टीम गठित कर दी गई है।

पुलिस ने दिए जांच के आदेश

उन्नाव जनपद के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें युवक तमंचा लहराते हुये हवाई फायरिंग कर रहा है। हालांकि वॉयरल वीडियो की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है। युवक ने अपने घर की छत पर यो यो हनी सिंह वाले गाने पर पहले तो जमकर डांस किया और उसके बाद हाथ में लिए अवैध तमंचे से फायरिंग की। यह वीडियो युवक ने अपने ही फोन में बनाया था जो कि अब वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाला युवक का सोशल मीडिया पर वीडियो वॉयरल हुआ। जिसमें युवक रील बनाता दिखाई दे रहा है। इस दौरान युवक अवैध तमंचा लेकर फिल्मी गाने में झूमता हुआ दिखाई दिया। जहां उसने तमंचा से हवाई फायर झोंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हुआ। वीडियो वॉयरल होने पर जिले के आलाधिकारियों ने संज्ञान में लिया और उसके खिलाफ कार्यवाही करने के लिये गंगाघाट पुलिस को निर्देश दिये। कोतवाली प्रभारी राजकुमार ने बताया कि वॉयरल वीडियो में दिख रहे युवक का पता लगाया जा रहा है। उसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जायेगी। 

Tags:    

Similar News