अमर को अखिलेश की खरी-खरी, बोले- सबसे मिलता रहूंगा तो काम कब करूंगा

Update: 2016-08-25 21:48 GMT

लखनऊः यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया। अमर सिंह ने बीते दिनों कहा था कि अखिलेश उनसे मिलने के लिए वक्त नहीं देते। इस पर अखिलेश ने तंज कसने के अंदाज में कहा कि अब सबसे मिलता रहूंगा तो काम कब करूंगा।

क्या बोले अखिलेश?

पत्रकारों से मुलाकात के दौरान एक सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, "न मिलने की शिकायत तो अमर सिंह अंकल को भी है। अब इसका समाधान कोई मुख्यमंत्री कर नहीं सकता। सबसे मिलता रहता तो इतनी तेजी से एक्सप्रेस-वे और मेट्रो जैसी सौगातें प्रदेश को कैसे देता।"

यह भी पढ़ें...मुलायम के कुनबे में थमी रार तो अमर ने किया इस्तीफे की धमकी का वार

अमर सिंह ने क्या कहा था?

बता दें कि अमर सिंह ने बीते दिनों इस्तीफे की धमकी दी थी। उनका आरोप था कि सपा में उनके जैसे मुलायमवादियों को हाशिए पर किया जा रहा है। अमर ने ये भी कहा था कि राज्यसभा में वह बिना जुबान खोले चुप ही बैठे रहते हैं। उन्होंने कहा था कि इस तरह का अपमान वह और नहीं सह सकते। मुलायम से मुलाकात के बाद इस्तीफा देने पर फैसला करने की बात भी अमर सिंह ने कही थी।

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव की दरियादिली: किया गरीब और बेबस लड़की का कन्यादान

अखिलेश ने कामकाज का भी दिया हिसाब

पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने अपने कामकाज का हिसाब भी दिया। उन्होंने कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे कई जिलों से होकर जाएगा। इसलिए भविष्य में इसका नाम बदला नहीं जा सकेगा। उन्होंने ये भी कहा कि यूपी की मौजूदा सपा सरकार कंजूसी नहीं करती है। जब बुंदेलखंड के लिए पैकेज बांटने की तैयारी थी, तो अफसर कदम आगे बढ़ा ही नहीं रहे थे। हमने आटा, दाल और सरसों के तेल के साथ अच्छी सामग्री पैकेज मे शामिल कराई। हमारा दिल बड़ा है। यश भारती के साथ पेंशन दी तो पद्म पुरस्कार पाने वालों को पेंशन देने का भी काम किया।

Tags:    

Similar News