CM योगी की हत्या की साजिश! मिली जानलेवा धमकी, यूपी में अलर्ट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। उन्होंने यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर जान से मारने की धमकी मिली है।

Update: 2020-09-26 03:46 GMT
प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना तथा स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण की शत-प्रतिशत जियो टैगिंग सुनिश्चित करते हुए योजनाओं के नाम तथा व्यय की गई

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी खबर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। उन्होंने यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी वाले मेसेज के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया। प्रशासन अलर्ट पर हो गया और तत्काल मैसेज भेजने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को धमकी

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक, ये धमकी मुख्तार अंसारी को जेल से आजाद न करने को लेकर दी गयी। इसके लिए धमकी देने वाले ने यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेजा। मैसेज 9696755113 नंबर से भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः रकुल-करिश्मा ने किए खुलासे! आज देना होगा दीपिका, सारा और श्रद्धा को जवाब

यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आया मैसेज

धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद यूपी 112 समेत पूरे पुलिस विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया। तत्काल मामले की शिकायत हजरतगंज थाने में की गयी और एफआईआर दर्ज कर साइबर सेल और की टीमें जांच में जुटी हुई हैं। मैसेज में सीएम योगी के प्रति अभद्र बातें करने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ेंः करण जौहर की पार्टी पर NCB की टेढ़ी नजर, अब फसेंगे ये सेलेब्स, होगी पूछताछ!

FIR दर्ज, आरोपी की तलाश

बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है जब यूपी 112 पर सीएम योगी को धमकी मिली हो। इसके पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 पर आ चुके हैं। ऐसी धमकियों के बाद लखनऊ में सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। इसके पहले पिछले साल जून में भी सीएम योगी को बम से उड़ा देने की धमकी मिली थी। पुलिस की एसटीएफ टीम ने सीएम योगी को धमकी देने के मामले में मुंबई से कामरान अमीन को गिरफ्तार भी किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News