UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ का सपा पर तीखा हमला, फ्री में बिजली की बात करने वालों ने सूबे को अंधेरे में ऱखा

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए याद दिलाया कि जब वर्ष 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-01-23 03:08 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो- न्यूजट्रैक) 

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि जो लोग फ्री में 'बिजली' देने की बात करते हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश को 'अंधेरे' में रखा था। उनके समय में तो अंधेरा ही अंधेरा था, बाकी जो था, वह दंगा-फसाद और कर्फ्यू पूरा कर देता था। जब बिजली ही नहीं देनी, तो 'फ्री' क्या देंगे?

योगी आदित्यनाथ ने कहा वर्ष 2017 में भाजपा सरकार बनते ही हमने 03 काम किए-

1. अवैध बूचड़खाने बंद किए।

2. बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया।

3. किसानों का कर्ज माफ किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद समाजवादी पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए याद दिलाया कि जब वर्ष 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले श्री रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लिए गए।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की ओर से फिजिकल रैलियों पर रोक के चलते सोशल मीडिया चुनाव प्रचार का सबसे सशक्त माध्यम बनकर उभरा है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा भारतीय स्वाधीनता संग्राम के महानायक, 'आजाद हिन्द फौज' के नेतृत्वकर्ता, 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा' जैसे अमर स्वाधीनता मंत्र के उद्घोषक, 'नेताजी' सुभाष चन्द्र बोस की जयंती 'पराक्रम दिवस' पर उन्हें कोटिश: नमन। जय हिंद!

इस अवसर पर उन्होंने ट्वीट के जरिये जनप्रिय राजनेता, प्रखर राष्ट्रवादी, शिवसेना के संस्थापक आदरणीय बालासाहेब ठाकरे जी को उनकी जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि भी दी।

सीएम और डिप्टी सीएम का आज क्या है कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी का आज गाजियाबाद में कार्यक्रम है। वह अपराह्न 12.30 बजे साहिबाबाद के कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम में पहुंचेंगे। इसके बाद मोहन नगर में घर-घर सम्पर्क कर प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री योगी 2 बजे गाजियाबाद के नगर निगम ऑडिटोरियम पहुंचेंगे और नेहरूनगर में घर-घर सम्पर्क कर चुनाव प्रचार करेंगे।

इसी तरह उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज अपराह्न 12 बजे मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे यहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद प्रमुख सामाजिक वर्ग के लोगों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक मुबारकपुर डिगाई में चौ. हरिवंश सिंह कालेज में होगी।

उधर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी अपराह्न 12 बजे गौतमबुद्धनगर के दादरी पहुंचेंगे और विभिन्न सामाजिक वर्ग के लोगों के साथ बैठक करेंगे।

Tags:    

Similar News