UP Election 2022: अब्दुल्ला आजम ने बीजेपी प्रत्याशी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- करा सकते हैं मेरी हत्या

सपा नेता अब्दुल्ला आजम ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर लगाया बड़ा आरोप कहा किसी रोड एक्सीडेंट में हमला कराकर यह मेरी हत्या करा सकते हैं।

Newstrack :  Bishwajeet Kumar
Report :  Azam Khan
Update: 2022-01-30 10:37 GMT

UP Electiom 2022: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam) ने आज कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए प्रशासन और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर गम्भीर आरोप लगते हुए भाजपा प्रत्याशियों से अपने जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा उन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया जा सकता है और रोड एक्सीडेंट में उनका हत्या कराया जा सकता है। इसके साथ ही अब्दुल्ला ने मंडल आयुक्त मुरादाबाद आंजनेय कुमार सिंह के कुछ फोटो और वीडियो भी मीडिया के सामने पेश की जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के साथ में कमिश्नर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा मुरादाबाद मंडल के मंडल आयुक्त के रहते निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकता है।

अब्दुल्लाह आजम खान स्वार विधानसभा से प्रत्याशी हैं और आजम खान शहर विधानसभा के प्रत्याशी हैं। अब्दुल्लाह आजम का आरोप है जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी को ही निशाना बना रहा है। उन्होंने कहा मैंने पहले भी कई बार इस बात को कहा है लेकिन आज मैं पब्लिक में यह बात कहना चाहता हूं पहले यह साजिश थी। किसी तरह से मेरा नामांकन रद्द करा दिया जाए। लेकिन ये लोग साजिश करके भी ऐसा करा नहीं सकें इसी कारण से अब मेरे खिलाफ एक नई साजिश रची जा रही है। मेरी रैकी की जा रही है, मेरा पीछा किया जा रहा है और इस बात के पूरे आसार हैं कि मुझे किसी फर्जी मुकदमे में दोबारा जेल भेजने की तैयारी है या किसी रोड एक्सीडेंट में मेरी हत्या भी करा सकते हैं।

अब्दुल्ला आजम ने मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह और रामपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगते हुए एक वीडियो फुटेज दिखाया जिसमें पुलिसकर्मी किसी को धमकाते नज़र आ रहे है। अब्दुल्ला आज़म ने कहा इस वीडियो में पुलिस कर्मी लोगों से यह कहते नजर आ रहे हैं कि 'अगर तुम घर से बाहर निकले तो नीले कर दिए जाओगे' अब्दुल्ला आज़म ने कहा तो क्या इस माहौल में कोई चुनाव के दिन वोट डालने निकलेगा। अब्दुल्ला ने इसके साथ एक और वीडियो और तस्वीर दिखाया जिसमें मंडलायुक्त और कई भाजपा के नेता आपस में रंग खेल रहे हैं। वहीं एक और फोटो में मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के साथ में भाजपा के प्रत्याशी और कई नेता है जो बैठे हैं। इस तस्वीर पर इन सब को लेकर अब्दुल्ला आजम ने कहा क्या इनके रहते रामपुर में निष्पक्ष चुनाव हो पाएगा अब्दुल्ला आज़म ने कहा हमें किसी अधिकारी से कोई शिकायत नहीं है निर्वाचन आयोग किसी भी अधिकारी को भेज दे।

Tags:    

Similar News