UP Nagar Nikay Chunav: पार्टी मुख्यालय में कल बसपा की बड़ी बैठक, मायावती बताएंगी पिछड़ों को साधने का मंत्र

UP Nikay Chunav: मायावती ने भी निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर 30 दिसंबर को बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में निकाय चुनाव को लेकर गहन मंथन किया जाएगा।

Update: 2022-12-29 04:09 GMT

मायावती (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Nagar Nikay Chunav: निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर शोर से लगी हुई हैं। इसी क्रम में मायावती ने भी निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बड़ी बैठक बुलाई है। 30 दिसंबर को होने वाली इस बैठक में विशेष तौर पर निकाय चुनाव को लेकर गहन मंथन किया जाएगा। निकाय चुनाव को लेकर आगामी रणनीति और उम्मीदवारों पर भी चर्चा की जा सकती है, क्योंकि पिछड़े वर्ग के आरक्षण को लेकर निकाय चुनाव में नया मोड़ आ गया है। जिसका पूरा फायदा मायावती लेना चाहेंगी। यही गुरुमंत्र अपने पदाधिकारियों को भी देंगी, कि पिछड़े वोटरों को पार्टी के साथ कैसे जोड़ा जाए।

इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेता मंडल कोऑर्डिनेटर, सेक्टर कोऑर्डिनेटर, बामसेफ के जिला अध्यक्ष और पार्टी जिला अध्यक्ष बुलाए गए हैं। इस बैठक में निकाय चुनाव के साथ-साथ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी मंथन किया जाएगा। ऐसे में बसपा का क्या अंतिम फैसला होगा और इस बार निकाय चुनाव में बसपा कितनी तैयारी से उतर रही है। यह मीटिंग के बाद स्पष्ट हो पाएगा। बैठक में निकाय चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जिला स्तर तक समीक्षा की जाएगी।

फिलहाल वर्तमान में बसपा द्वारा जिलों में सेक्टर और विधानसभा स्तर की बैठक जारी है। जिसकी समीक्षा अब मायावती करेंगी। इस बैठक में बसपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल भी शामिल होंगे। यह उनकी पहली बैठक है।

विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बसपा की दूसरी बड़ी बैठक

निकाय चुनाव को लेकर अब मायावती भी सक्रिय नजर आ रही हैं। विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मायावती ने दूसरी बार इतनी बड़ी बैठक बुलाई है। इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है, कि अब मायावती भी निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर जोर शोर से लग गई हैं। आरक्षण को लेकर चल रहे घमासान का पूरा फायदा मायावती लेना चाहती हैं। 

Tags:    

Similar News