UP News: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में 23 जुलाई को होगा अवार्ड नाइट्स कार्यक्रम

UP News: आईएमए की ओर से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पहला कार्यक्रम 23 जुलाई को होना तय हुआ है। शाम छह बजे से वार्षिक अवार्ड नाइट्स का आयोजन होगा।

Newstrack :  Network
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-07-19 02:01 GMT

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर pic(social media)

UP News: वाराणसी आईएमए की ओर से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पहला कार्यक्रम कराया जाएगा। खबरों के मुताबिक 23 जुलाई को शाम छह बजे से वार्षिक अवार्ड नाइट्स का आयोजन होगा। जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं। आपको बता दें कि काशी में हजारों सौगता देने के साथ ही पीएम मोदी ने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन भी किया था। रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जापान के सहयोग से बना है। इसमें जापानी और भारतीय वास्तु शैलियों का संगम दिखता है।

बता दें कि आईएमए की अध्यक्ष डॉ. मनीषा सिंह ने बताया कि 23 जुलाई को होना तय हुआ है। रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शाम छह बजे से होने वाले समारोह के मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी और विशिष्ट अतिथि अपर निदेशक स्वास्थ्य डॉ. एसके उपाध्याय, सीएमओ डॉ. वीबी सिंह होंगे। वहीं विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में आईएमए के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. अशोक राय मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो किया जाएगा।

समारोह में कोविड अवार्ड, क्विज अवार्ड, स्टाफ अवार्ड समेत 125 लोगों को अलग-अलग अवार्ड दिए जाएंगे। आईएमए के डॉ. आरएन सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर की जा रही है। कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

उद्घाटन करते हुए PM Modi (File Photo) pic(social media)

नो मास्क, नो एंट्री

आईएमए की अध्यक्ष डॉ. मनीषा सिंह ने बताया कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। बगैर मास्क के किसी की भी एंट्री नहीं होगी। सैनिटाइजेशन की उचित व्यवस्था की जा रही है। सभी सदस्यों को पहले से सूचना दी गई है। कोरोना से बचाव के सारे इंतजाम किए गए हैं। इस कार्यक्रम के लिए आईएमए में होने वाली बैठक में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।


रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में बाहर से आएगा खाना

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर वातानुकूलित होने के कारण यहां खाना नहीं बन सकता। इसलिए महमानों के लिए खाना बाहर से आएगा। खानपान की व्यवस्था के लिए शहर के चार कैटरर्स से संपर्क साधा गया है। जो बाहर खाना बनाकर लाएंगे और मेहमानों को सर्व परोसेंगे।

लॉबी में लगेंगे खाने के स्टाल

गंदगी और सफाई को ध्यान में रखते हुए लॉबी में खाने की व्यवस्था की गयी है। जिससे अंदर खाने पीने से गंदगी नहीं होगी। कुर्सियां खराब नहीं होंगी। बुकिंग और अन्य चीजों को लेकर तैयारियां तेज हो गयीं हैं। बता दें कि हर रोज 50 से अधिक इंक्वायरी हो रही है। आपको बता दें कि यहां पर कार्यक्रम करने वालों को कुर्सियों का इंतजाम नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि यहां पर बैठने के लिए पहले से ही 1200 वियतनामी कुर्सियां लगाई गई हैं। दिव्यांगों का भी बखूबी ख्याल रखा गया है। उन्हें आने जाने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हागीे।

सुरक्षा इंतजाम चाक चौबंध

यहां पर सुरक्षा के लिए बहुत इंतजाम किये गये हैं। लिफ्ट के अलावा यहां अन्य सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं। ताकि आपात स्थिति में किसी प्रकार की दिक्कत न आने पाए। 

Tags:    

Similar News