UP Politics: सपा नेता राजपाल कश्यप का विवादित बयान, कहा-BJP नेताओं के दमाद हैं मुस्लिम

मुख्य अतिथि के रूप में पंहुचे पूर्व राज्यमंत्री राजपाल कश्यप ने कहा कि आज कल मैं देख रहा हूं कहीं भी पिछड़ों का बेटा कलेक्टर नहीं मिला।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-17 17:41 GMT
सपा नेता रामपाल कश्यप (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

UP Politics: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री डॉ० राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के साथ मोहम्मदाबाद के मुरहास स्थित एक कोल्ड स्टोरेज में आयोजित कार्यक्रम में पंहुचे। उन्होंने बीजेपी को ही निशाने पर लिया और तंज कसा कि बीजेपी हिन्दू मुसलमान की बात करती है। जबकि हकीकत यह है कि अधिकतर बीजेपी नेताओं के दामाद मुस्लिम हैं।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री राजपाल कश्यप ने कहा कि आज कल मैं देख रहा हूं कहीं भी पिछड़ों का बेटा कलेक्टर नहीं मिला। बीजेपी भगवान राम के चंदे में भी भ्रष्टाचार कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सामाजिक न्याय यात्रा को रोंकने का प्रयास कर रही है लेकिन यह यात्रा बीजेपी की अंतिम यात्रा निकाल देगी।

समाजवादी पार्टी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन

राजपाल कश्यप ने कहा पिछड़ों को सपा सरकार में सम्मान मिला

राजपाल कश्यप ने कहा कि पिछड़ों को सपा सरकार में सम्मान मिला। इससे पहले पिछड़े चारपाई पर नहीं बैठ पाते थे। योगी सरकार पिछड़ों के हितों पर डाका डाल रही है, उन्हें विभाजित करने का, उन्हें तोड़ने का कुचक्र रच रही है। उन्होंने कहा कि आरक्षण का लाभ सपा की देन है। नौकरियों में जो 27 प्रतिशत का आरक्षण आज मिला रहा है वह मुलायम सिंह यादव की देन है।

सपा की पिछड़ा वर्ग सम्मेलन एवं सामाजिक न्याय यात्रा की तस्वीर 

राजपाल कश्यप ने कहा बीजेपी हिंदु मुस्लिम की बात करती है

उन्होंने बीजेपी पर तीखा वार करते हुए कहा कि बीजेपी हिंदुत्व और हिन्दू-मुसलमान की बात करती है लेकिन क्या आप सभी को पता कि अधिकतर बीजेपी नेताओं के दामान मुस्लिम ही हैं। वह केवल हमें लड़ाने के लिए हिन्दू-मुस्लिम करा रही है। उन्होंने कहा कि पिछड़ो के साथ ही ब्राह्मणों और मीडिया का भी बीजेपी उत्पीड़न कर रही है| विशिष्ट अतिथि समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि अब युवाओं को लामबंद होनें की जरूरत है।

युवा यह मान लें की प्रदेश की 403 सीटों पर खुद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ही चुनाव लड़ रहे हैं यदि यह मान लिया तो अखिलेश यादव को कोई दोबारा यूपी का सीएम बनने से नही रोक सकता।

Tags:    

Similar News