UP Politics: अखिलेश यादव ने बीजेपी को बताया 'सीरियल किलर', शिवपाल पर बोले- समय मत व्यर्थ करिए

UP Politics: मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बीजेपी (BJP) पर करारा हमला बोलते हुए पार्टी को लोकतंत्र की सीरियल किलर है।

Published By :  Shreya
Update: 2022-04-06 14:14 GMT

समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

UP Politics: यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आज बुधवार को पहली बार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कन्नौज (Kannauj) के दौरे पर पहुंचे। यहां मीडिया से मुखातिब हुए उससे पहले उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बीजेपी (BJP) पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा बीजेपी लोकतंत्र की सीरियल किलर है लोकतंत्र में वोट कैसे लूटा जाता है बीजेपी उसकी एक्सपर्ट पार्टी बन गई है।

पंचायत चुनाव और विधान परिषद चुनाव का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि पहले पंचायत चुनाव में देखा गया कैसे बहन बेटियों के कपड़े फाड़े गए अब एमएलसी चुनाव में भी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को पर्चा दाखिल नहीं करने दिया गया। बीजेपी नेताओं के साथ डीएम-एसपी भी चुनाव लड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने खुलेआम गुंडई की यह सब दिखाई दे रहा है। भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती।

शिवपाल पर कही यह बात

इसके साथ ही जब उनसे सपा विधायक और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो अखिलेश ने कहा क्यों अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। अखिलेश के इस बयान से अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह शिवपाल यादव को लेकर बहुत सीरियस नहीं हैं। पिछले दिनों जिस तरह से शिवपाल यादव उनकी बैठक में शामिल नहीं हुए। उसके बाद अकेले जाकर विधानसभा में शपथ ग्रहण किया। फिर उनके बीजेपी में जाने की खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं, उसके जवाब में अखिलेश का यह बयान काफी कुछ संदेश दे दिया है।

बीजेपी की टोपी पर बोला हमला

वहीं आज बीजेपी के स्थापना दिवस पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा पहनी गई भगवा टोपी को लेकर भी अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा मुझे खुशी है उन्होंने लाल टोपी नहीं पहनी। आज कोई और टोपी पहन ली, सिद्धांतों पर कैसे खड़े रहेंगे, खाली टोपी पहनने से कुछ नहीं होगा।

जो लोग सपा की लाल टोपी पर ना जाने क्या-क्या चुनाव के समय कहते थे, आज खुद टोपी पहने बैठे हैं। उन्होने कहा महंगाई की मार के साथ-साथ बेरोजगारी की भी मार पड़ी है। लोग आत्महत्या कर रहे हैं, मैंने पहले ही कहा था कि चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ेंगे अब सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर रही है। आम जनता की जेब में डाका डाल रही है। सपा प्रमुख ने बालिया में पत्रकार की गिरफ्तारी पर भी उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा पत्रकार साथियों भाजपा राज में आप भी सुरक्षित नहीं है आप सच्ची खबर चलाएंगे तो यह आपको भी जेल में डाल देंगे। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News