Sultanpur की 'रिवाल्वर रानी' ग्राम पंचायत सेक्रेटरी का फायरिंग करते Video Viral, दी अजीब सफाई

Sultanpur News: उक्त महिला यूपी के सुल्तानपुर में महिला सेक्रेटरी हैं। वीडियो में महिला सेक्रेटरी खुलेआम पिस्तौल से फायरिंग करती नजर आ रही हैं। यह मामला नेशनल हाईवे लखनऊ के पास का बताया जा रहा है।

Written By :  aman
Update: 2022-05-23 14:35 GMT

Sultanpur: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से 'रिवाल्वर रानी' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। इस वायरल वीडियो में एक महिला पिस्तौल हाथ में लिए फायर करते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल, ये मामला सुल्तानपुर जिले के कुड़वार ब्लॉक में तैनात वर्ष 2017 बैच की ग्राम पंचायत अधिकारी महिमा सिंह की है। इस वीडियो में महिमा सिंह को रिवाल्वर लहराते और फायर करते साफ-साफ देखा जा सकता है।

बता दें कि, उक्त महिला यूपी के सुल्तानपुर में महिला सेक्रेटरी हैं। वीडियो में महिला सेक्रेटरी खुलेआम पिस्तौल से फायरिंग करती नजर आ रही हैं। यह मामला नेशनल हाईवे लखनऊ के पास का बताया जा रहा है।

क्या है मामला?

आपको बता दें ये पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के कुड़वार ब्लॉक से संबंधित है। इसी ब्लॉक में सेक्रेटरी महिमा सिंह तैनात हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका हर्ष फायरिंग का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बाकायदा ट्रेनिंग लेने के अंदाज में वो फायरिंग करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके करीब खड़ा एक शख्स बता रहा है, कि फायरिंग कैसे की जाती है। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो महिमा सिंह से उनका पक्ष जानने की कोशिश हुई। अपनी सफाई में वो कहती हैं, 'यह बच्चों का खिलौना वाला बंदूक है।

पिस्तौल से धुआं निकलता भी नजर आ रहा

यह वीडियो अब आम लोगों के मोबाइल तक पहुंच चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिमा सिंह पिस्तौल से किस प्रकार फायरिंग कर रही हैं। फायरिंग करते समय आवाज भी सुनाई दे रही है। इतना ही नहीं, फायरिंग के बाद हथियार से धुआं भी निकलता नजर आ रहा है।

दुनिया को खबर, पुलिस अनभिज्ञ

अब, सवाल उठता है जब हर्ष फायरिंग पर सर्वोच्च न्यायालय ने रोक लगाई है, ऐसे में प्रशासनिक पद पर बैठा कोई शख्स ऐसी हरकत कैसे कर सकता है। यह पूरी तरह गैर कानूनी कृत्य है। दूसरी तरफ, इस पूरे मामले से पुलिस खुद को अनभिज्ञ बता रही है।

Tags:    

Similar News