चुनाव में अर्थी बाबा: गजब धमाल मचा रहे यहां ये नेता जी, 11 बार मिली हार

3 नवंबर को उत्तर प्रदेश में सात विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के देवरिया से अर्थी बाबा उर्फ राजेश यादव एक बार फिर चुनावी मैदान में उतर रहे हैं।

Update: 2020-10-30 13:27 GMT

3 नवंबर को उत्तर प्रदेश में सात विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के देवरिया से अर्थी बाबा उर्फ राजेश यादव एक बार फिर चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। जिसके लिए वह जोरो शोरोंसे प्रचार प्रसार करने नज़र आ रहे हैं। हालांकि, उनके प्रचार का तरीका बेहद अलग है।

ये भी देखें: मोदी देंगे 6000 रुपये: आधार वैरीफिकेशन करना जरूरी, जल्द कर लें ये काम

नामांकन पत्र भरने अर्थी पर पहुंचे

वह देवरिया सीट पर हो रहे उपचुनाव में अर्थी पर सवार होकर नामांकन पत्र भरने पहुंचे तो लोग उनका इस अनोखे स्टाइल को देख हैरान रह गए। बता दें, अब तक अर्थी बाबा 11 बार चुनाव लड़ चुके हैं। राम नाम सत्य है का नारा लगाते हुए नामांकन करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे। वो अर्थी पर बैठे हुए थे जबकि उनके समर्थक उन्हें कंधा दे रहे थे। उनका अर्थी पर बैठे कर वोट मांगने का विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

सामजिक कार्यकर्ता

अर्थी बाबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शिक्षा की बात करें तो अर्थी बाबा उर्फ राजेश यादव ने साल 2018 में एमबीए किया था।बैंकाक में एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी की लेकिन छोड़ दी। जिसके बाद वो सामजिक कार्यकर्ता बन गए। आपको बता दें कि अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजेश यादव देवरिया सदर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने एमबीए तक की पढ़ाई की है. 2009 में इन्होंने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ के खिलाफ लोक सभा चुनाव लगा था।

ये भी देखें: प्रयागराज पर संत गरमः राजनाथ से मांग, बांध के ऊपर करें. मठ मंदिरों का संरक्षण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News