वैलेंटाइन डे से पहले हिन्दू महासभा का ऐलान- कल पार्कों में अश्लीलता नहीं करेंगे बर्दाश्त

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने इस वर्ष फरमान जारी करके कहा कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने वालों को सबक सिखाएंगे। इसके लिए हिंदू महासभा ने आज एक बैठक की हैं।

Update: 2021-02-13 12:36 GMT
हिन्दू महासभा ने कहा है कि वैलेंटाइन डे मनाने के नाम पर जो लोग अश्लीलता परोसते हैं, वो इस बार वैलेंटाइन डे मनाने की जगह पिता दिवस और शहीद दिवस मनाएं।

लखनऊ: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है। साल भर प्रेमी और प्रेमिका इस खास दिन का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर साल की तरह ही इस बार भी कुछ प्रेमी और प्रेमिका इस खास दिन को साथ मिलकर सेलिब्रेट करने की तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन अखिल भारत हिंदू महासभा की चेतावनी ने उनकी टेंशन बढ़ा दी है।

प्रेमी युगलों को चेतावनी देते हुए हिंदू महासभा ने लखनऊ में कहा है कि पार्कों में अश्लीलता हरगिज बर्दाशत नहीं की जाएगी।

हिन्दू महासभा कल पार्कों में प्रेमी युगलों को अश्लीलता नहीं परोसने देंगी। इसके लिए महासभा के कार्यकर्ताओं ने डंडो को तेल पिलाया है।

यूं ही नहीं योगी की नजरों में आया चितौरा झील का तट, पर्यटन का केंद्र बनेगा बहराइच

वैलेंटाइन डे से पहले हिन्दू महासभा का ऐलान- कल पार्कों में अश्लीलता नहीं करेंगे बर्दाश्त(फोटो:सोशल मीडिया)

कार्यकर्ताओं ने डंडे को सरसों का तेल पिलाया

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने कहा कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने के नाम पर जो लोग पार्कों और सार्वजनिक स्थलों में अश्लीलता फैलाते हैं, वो इस बार वैलेंटाइन डे मनाने की जगह पिता दिवस और शहीद दिवस मनाएं। कार्यकर्ताओं ने डंडे को सरसों का तेल पिलाया है।

बुद्धिजीवी सम्मेलन: रायबरेली में हुआ आयोजन, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा हुए शामिल

वैलेंटाइन डे से पहले हिन्दू महासभा का ऐलान- कल पार्कों में अश्लीलता नहीं करेंगे बर्दाश्त(फोटो:सोशल मीडिया)

शहीद दिवस और पिता दिवस मनाने की दी सलाह

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने इस वर्ष फरमान जारी करके कहा कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने वालों को सबक सिखाएंगे। इसके लिए हिंदू महासभा ने आज एक बैठक की हैं, जिसमें कल 14 फरवरी की रणनीति तय की गई है।

मीटिंग में कहा गया है कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाने के नाम पर जो लोग अश्लीलता परोसते हैं, वो इस बार वैलेंटाइन डे मनाने की जगह पिता दिवस और शहीद दिवस मनाएं।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि अगर प्रेमी युगलों को सड़कों, पार्कों और सार्वजनिक स्थलों पर अश्लीलता फैलाते हुए पाया गया तो हमने डंडों को काफी तेल पिलाया है। पहले सब कार्य कानून के दायरे में होंगे अगर नहीं माने तो फिर इनका सहारा लिया जाएगा।

शराब अण्डे व मुर्गे में: तस्करों ने निकाला अब ये तरीका, बलिया पुलिस ने ऐसे दबोचा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News