वाराणसी: बिना मास्क घूम रहे थे नेताजी, चौकी इंचार्ज ने बजाई बैंड

कोरोना के मामलों हो रही बढ़ोत्तरी के बाद जिला प्रशासन सख्त है। लॉकडाउन का गंभीरता से पालन कराने पर जोर दिया जा रहा है, लेकिन कुछ लोग हैं जो पुलिस की कोशिशों पर पानी फेरने का काम भी कर रहे हैं।

Update: 2020-04-20 15:15 GMT
जानिए क्या होता है लॉकडाउन, क्वारनटीन और आइसोलेशन के बीच अंतर

वाराणसी: कोरोना के मामलों हो रही बढ़ोत्तरी के बाद जिला प्रशासन सख्त है। लॉकडाउन का गंभीरता से पालन कराने पर जोर दिया जा रहा है, लेकिन कुछ लोग हैं जो पुलिस की कोशिशों पर पानी फेरने का काम भी कर रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया दुर्गाकुंड इलाके में जहां बगैर मास्क लगाए घूम रहे एक नेता जी दारोगा से भिड़ गए।

ये भी पढ़ें:वज्ञानिकों ने दी थी 7 महीने पहले ही भयंकर महामारी की चेतावनी, जाएंगी हजारों जानें

दारोग पर रौब झाड़ने की कोशिश

दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ड्यूटी दे रहे थे। इसी बीच उनका सामना स्कूटी सवार एक शख्स से हुआ। दारोगा के रोकने पर उसने खुद को कांग्रेस नेता बताते हुए नाम मनीष उपाध्याय बताया। दरोगा ने मास्क ना पहनने की बात पूछी तो नेताजी उखड़ गए। दारोगा पर रौब गांठते हुए बताने लगे कि मेरे घर में कई आईपीएस और पीसीएस अधिकारी है। चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने जब उन्हें रोक कर एसएसपी के आदेश से अवगत कराना चाहा तो कांग्रेस नेता ने ये कहकर अपना गुस्‍सा दि‍खाने लगे कि 'मेरे घर में एसपी नहीं है क्या, आईपीएस मेरे घर में भी है।'

ये भी पढ़ें:राम की नगरी कोरोना मुक्त, चाक-चौबंद है प्रशासन की व्यवस्था

कांग्रेसी नेता पर हुई कार्रवाई

चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने अपना कार्य करते हुए कांग्रेस नेता मनीष उपाध्याय की स्कूटी का दो हजार रुपये का चालान काटा साथ ही आपदा प्रबंधन एक्‍ट 2005 के सेक्‍शन 51 में मुकदमा दर्ज कर दि‍या। दोनों के बीच बहसा-बहसी का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News