Varanasi News: लाइट, कैमरा, एक्शन से गूंज रहा अस्सी घाट, चहलकदमी करते दिखे नाना पाटेकर-संजय मिश्रा

Varanasi News: अस्सी घाट पर इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसमें नाना पाटेकर सूट-बूट पहनकर टाई लगाकर कैमरा के सामने नजर आए।

Update: 2023-11-07 12:24 GMT

वाराणसी के अस्सी घाट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: अस्सी घाट पर इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसमें नाना पाटेकर सूट-बूट पहनकर टाई लगाकर कैमरा के सामने नजर आए। जर्नी फिल्म की शूटिंग अस्सी घाट पर चल रही है। संपूर्ण अस्सी घाट पर लाइट, एक्शन, कैमरा की ही आवाज आ रही है। लोग नाना पाटेकर की एक झलक पाने के लिए उतावले दिख रहे हैं। वही बाउंसर लोगों को नजदीक जाने से रोकते दिखे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हरे राधा हरे कृष्णा जैसे सीन को कमरे में कैद किया जा रहा है। इस दौरान नाना पाटेकर के साथ अन्य कलाकार डमरू, झाल, मंजीरा बजाते दिख रहे हैं।

बता दे कि अस्सी घाट पर जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फावड़ा चलाकर सफाई का संदेश दिया था। उसी समय से यह घाट फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रचलन में आ गया। एक से बढ़कर एक कलाकार इस घाट पर आ रहे हैं और फिल्म शूट कर रहे हैं। फिल्म का शाट कंप्लीट होने के बाद फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर घाट पर चहल कदमी करते हुए नजर आए परंतु बाउंसरों की संख्या ज्यादा होने के कारण लोग दूर से ही हाय, हैलो करते नजर आए। वहीं फिल्म के शूटिंग के दौरान अस्सी घाट को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। आम पब्लिक के आने-जाने पर मनाही थी।


काशी में हैं अभिनेता संजय मिश्रा

फिल्म स्टार संजय मिश्रा इन दोनों काशी में है। काशी के दशाश्वमेघ घाट पर संजय मिश्रा बिना किसी लाव लश्कर के टहलते हुए नजर आए। संजय मिश्रा ने बनारसी अंदाज में कहा कि तब के बनारस और अब के बनारस में काफी कुछ बदलाव दिख रहा है। बनारस अपने अंदाज के लिए जाना जाता है। बनारस के लोगों में अल्हड़पन है। बनारस के लोग काफी सीधे-साधे स्वभाव के होते हैं। बनारसी अंदाज में संजय मिश्रा ने घाट पर लोगों से हाय हैलो भी किया।

Tags:    

Similar News