Varanasi News: बीएचयू की विभागाध्यक्ष ने लंका थाने में 4 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, लगाए गंभीर आरोप

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की प्रोफेसर के साथ विभाग में चार लोगों ने मारपीट और अश्लील हरकत करते हुए जातिसूचक गालियां भी दी। विभाग में इस तरह की घटना ने कैंपस परिसर के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

Update: 2023-08-29 13:34 GMT
(Pic: Newstrack)

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय की पत्रकारिता विभाग की विभागाध्यक्ष ने लंका थाने में मारपीट और उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रोफेसर की तहरीर पर लंका पुलिस ने एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है। लंका थाने को दी गई लिखित तहरीर के अनुसार विभागाध्यक्ष शोभना नार्लिकर ने पत्रकारिता विभाग के चार लोगों सुमन, अमिता कुमारी, अंकित पांडेय, प्रिंस पांडेय किसी बात को लेकर विभाग में उनसे मारपीट करने लगे इस दौरान इन लोगों ने जातिसूचक गालियां भी दी साथ ही सभी आरोपियों ने उनके कपड़े भी फ़ाड़ दिया और सभी ने मिलकर अश्लील हरकत भी किया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ घटना

यह पूरी घटना पत्रकारिता विभाग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मारपीट के दौरान विभाग के लोगों ने बीच बचाव भी किया था। फिलहाल प्रोफेसर शोभना के तहरीर पर लंका पुलिस जांच में जुट गई है।

प्रोफेसर ने 4 लोगों के खिलाफ दी तहरीर

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग की प्रोफेसर के साथ विभाग में चार लोगों ने मारपीट और अश्लील हरकत करते हुए जातिसूचक गालियां भी दी। विभाग में इस तरह की घटना ने कैंपस परिसर के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। बीएचयू जैसे संस्थान में विभाग में हुई इस घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया है।विभाग के ही सुमन, अमिता कुमारी, अंकित पांडेय, प्रिंस पांडेय ने इस घटना को अंजाम दिया।

Tags:    

Similar News