Varanasi News: बॉलीवुड के हास्य कलाकार संजय मिश्रा से एक्सक्लूसिव बातचीत, बनारस को लेकर बोली ये बातें; देखें पूरा वीडियो

Varanasi News: अयोध्या में रामलला विराजमान होने पर संजय मिश्रा का बड़ा बयान देते हुए कहा, लंबे समय की लड़ाई के बाद अयोध्या में श्री राम लला विराजमान हो रहे हैं सबके लिए खुशी की बात है।

Update: 2023-11-10 06:20 GMT

Newstrack की संजय मिश्रा से खास बातचीत

Varanasi News: बॉलीवुड के हास्य कलाकार संजय मिश्रा अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। इस दौरान एक लॉज में न्यूजट्रैक से स्पेशल इंटरव्यू में संजय मिश्रा ने बनारस के बदलाव और बीएचयू में छात्रा के साथ घटी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बेबाकी से अपनी राय रखी। पेश है इंटरव्यू में हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

प्रश्न--आपके पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में जानना चाहेंगे किस तरह के परिवार से बिलांग करते हैं?

उत्तर - बिल्कुल नार्मल पृष्ठभूमि का परिवार महीने की तनख्वाह दूध, टूथपेस्ट। एक दिन ये बनेगा एक दिन वो बनेगा। लेकिन एक चीज हमारे परिवार में ख़ास थी कि कला को लेकर लोग काफी जागरूक थे। हमारी दादी रेडियो स्टेशन में गाना गाती थीं। महीने में एक दो कार्यक्रम करती थीं, सारी बुआएं आ जाती थीं। घर में ही हमलोग रियाज करते थे। इंस्ट्रूमेंट नहीं होता था, तो घर के बर्तन बाल्टी भगोना ही साथ सज्जा का काम करता था। कलाकारी परिवार ने ही दिया है। मैं एक्टिंग में निकल गया तो दूसरी दुनिया हो गई।

प्रश्न - आपके जन्म होने पर इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार आए थे आपको आशीर्वाद देने?

उत्तर - उस समय वालीवुड नहीं था हां हमारा हिंदुस्तानी सिनेमा था और हमारा जन्म होने पर मशहूर कलाकार नासिर हुसैन जी आए थे। कुमकुम में जो कलाकार काम करते थे वे लोग भी आए थे। बनारस में ब्रह्मनाल में एक परिवार है उनके पिताजी सिनेमा हॉल के मैनेजर हुआ करते थे तो सिनेमा से जुड़ा परिवार रहा है। मेरा नाम जोकर हम लोग पटना में देखने गए थे। 

वहीं, रामलला पर जवाब देते कहा कि हमारा देश है तो हमारे भगवान सर्वोपरि हैं, अच्छी बात है कि मंदिर बन रहा है, बस हमे उसे साफ़ रखना है। कॉमेडियन ने बनारस को लेकर कई तरह के अनुभवों को साझा किया। 

Tags:    

Similar News