Varanasi News: काशी की जाम में फंसे नाना, "मैं जहां हाथ जोड़ लिया वहीं भगवान के साथ..."

Varanasi News: वाराणसी के एक निजी होटल में नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। पत्रकार वार्ता के दौरान नाना पाटेकर ने वाराणसी के ट्रैफिक को लेकर बड़ी बात कही। उन्होनें कहा कि 5 या 10 मिनट के पहुंचने की जगह पर एक घंटे का समय लग जा रहा है।

Update: 2023-11-10 17:21 GMT

Varanasi News (Pic:Newstrack)

Varanasi News: बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में आए हुए हैं। नाना पाटेकर के फिल्म की शूटिंग वाराणसी के अस्सी घाट पर चल रही है। वाराणसी के एक निजी होटल में नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। पत्रकार वार्ता के दौरान नाना पाटेकर ने वाराणसी के ट्रैफिक को लेकर बड़ी बात कही। उन्होनें कहा कि 5 या 10 मिनट के पहुंचने की जगह पर एक घंटे का समय लग जा रहा है।

..उन्हें परेशान करने की मेरी इच्छा नहीं है

ट्रैफिक की थोड़ी प्रॉब्लम है हमें खुद भी अनुशासन रखना चाहिए अगर ऐसा नहीं होता है तो हमें खुद ही भुगतना भी पड़ेगा। काशी में देव दीपावली के सवाल पर बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर ने कहा कि सही बोलूं तो कंट्रोवर्सी होगी इसलिए बोलता नहीं हूं मैंने कहा ना की मंदिर वगैरह मैं कम जाता हूं जहां मैं हूं हाथ जोड़ लिया वहां भगवान के साथ मैं बात कर लेता हूं। और भगवान से मुझे किस लिए जाना है जितना कुछ चाहिए उतना उन्होंने दे दिया है तो उन्हें परेशान करने की मेरी इच्छा नहीं है।

फिल्मों में किसी भी धर्म का अपमान नहीं होना चाहिए

फिल्म इंडस्ट्री में सनातन धर्म के विरोध में बनने वाली फिल्मों को लेकर साधु संतों की यह मांग है कि सनातन सेंसर बोर्ड का गठन होने का जब सवाल किया गया तो बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर ने कहा कि फिल्मों में किसी भी धर्म का अपमान नहीं होना चाहिए। किसी भी धर्म का अपमान फिल्मों में नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है जो जिस धर्म से है हिंदू मुसलमान ईसाई उसे धर्म का बराबर सम्मान होना चाहिए।

मुझे लगता है कि यह मेरी जिम्मेदारी बनती है कि अगर मैं हिंदू हूं तो बाकी धर्मों का सम्मान करूं। हमें सभी धर्म की इज्जत करनी चाहिए। नाना पाटेकर से उन्हीं की फिल्म के एक डायलॉग का जिक्र किया गया कि क्या शिवाजीराव बागले दोबारा पर्दे पर आएगा हां मालूम नहीं है लेकिन कोई अगर करना चाहेगा तो जरूर वापस आएगा शिवाजीराव वागले उस जमाने में जवान था अब शिवाजीराव वागले पुराना हो गया है।

Tags:    

Similar News