Varanasi News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- अगर आप इंडिया परिवार...

Varanasi News: अखिलेश यादव के तंज का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि अगर आप इंडिया परिवार के सदस्य हैं तो समर्थन मांगने का प्रश्न ही नहीं उठाता। हम लोगों ने बढ़-चढ़कर बिना मांगे समर्थन किया था।

Update: 2023-09-28 11:28 GMT

Congress State President Ajay Rai(Pic:Newstrack)

Varanasi News: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमसे समर्थन नहीं मांगा इसलिए उत्तराखंड में चुनाव हार गए। अखिलेश यादव के तंज का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि अगर आप इंडिया परिवार के सदस्य हैं तो समर्थन मांगने का प्रश्न ही नहीं उठाता। हम लोगों ने बढ़-चढ़कर बिना मांगे समर्थन किया था। जिस तरह हम लोगों ने घोसी में समर्थन किया था उसी तरह से इनको उत्तराखंड में समर्थन करना चाहिए था। अगर हम इंडिया परिवार के सदस्य नहीं हैं यह सवाल उठ सकता है समर्थन मांगना ना मांगने का।

बीजेपी को दोहरा चरित्र आया सामने 

बीजेपी सांसद रमेश बदूडी के संसद में दानिश अली को गाली दिए जाने के मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि बीजेपी का दोहरा चरित्र अब सामने आ गया है। एक तरफ बीजेपी उनसे कारण बताओं नोटिस जारी करते हैं वहीं दूसरी तरफ टोंक की जिम्मेदारी रमेश बदूडी को देते हैं। इसका मतलब साफ है कि भाजपा ने जानबूझकर दानिश अली को संसद में अपशब्द कहलवाया। भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर इस तरह का काम किया गया है यह साफ है।

सपा नेता सुनील साजन द्वारा अजय राय पर बयान दिया गया कि अजय राय को लग रहा 80 सीट वो जीत लेंगे तो राहुल गांधी उन्हे देश में अकेले घुमाए। इसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी के लोगों की सोच है हमारी सोच है काम करने की हम काम कर रहे हैं और रही बात सुनील साजन की तो मैं उनको नहीं जानता और उनकी बात का जवाब देना उचित नहीं समझता।

Tags:    

Similar News