Varanasi: ट्रेलर के केबिन में मिला चालक का शव, मुंह से निकल रहा था खून

Varanasi: बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में रिंग रोड फेज एक पर स्थित वाजिदपुर में खड़े ट्रेलर के केबिन में सोमवार सुबह चालक का शव पड़ा मिला।

Update: 2024-06-17 09:58 GMT

वाराणसी में ट्रेलर के केबिन में मिला चालक का शव (सोषल मीडिया)

Varanasi News: जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में रिंग रोड फेज एक पर स्थित वाजिदपुर में खड़े ट्रेलर के केबिन में सोमवार सुबह चालक का शव पड़ा मिला। ट्रेलर चालक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। चालक के मुंह से खून निकल रहा था। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। लेकिन लोग यह आशंका जता रहे हैं कि गर्मी के चलते चालक की मौत हुई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक चालक रविवार को ट्रेलर लेकर वहां पहुंचा था। इसके बाद चालक ने ट्रेलर को वहीं खड़ा कर दिया। लेकिन किसी ने भी चालक को निकलते हुए नहीं देखा। रात भर ट्रेलर उसी रास्ते में ही खड़ा रहा। सोमवार सुबह उसी कंपनी के दूसरा चालक जब उसे रास्ते से गुजरा तो वाहन देख रूक गया और वाहन चालक को खोजने लगा। उसने आसपास के दुकानदारों से भी इस बारे में पूछा लेकिन कोई भी कुछ बता नही सका। इसके बाद चालक ने केबिन में झांक कर देखा तो चालक का शव वाहन के अंदर ही पड़ा हुआ था। चालक के मुंह से खून भी निकल रहा था।

इसके बाद दूसरे चालक ने तुरंत वहां मौजूद दुकानदारों को बुलाया और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं वाहन में मिले कागजात से चालक की पहचान सोनभद्र जनपद के दुद्धी थाना क्षेत्र के पिपरी निवासी तरनी प्रसाद शाही (50) के रूप में हुई है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है। इस संबंध में बड़ागांव थानाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि ट्रेलर के केबिन में चालक का शव मिला है। चालक के परिजनों को फोन कर जानकारी दे दी गई है। हालांकि अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चल जाएगी।

Tags:    

Similar News