Varanasi News: जीआरपी ने 50 लाख के साथ कैंट स्टेशन पर युवक को दबोचा, जांच में जुटी इनकम टैक्स टीम

Varanasi News: रूटीन चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 9 पर जीआरपी के जवानों ने शक होने पर एक यात्री का जब सामान खुलवाया तो उसके अंदर से 500-500 नोटों की गड्डियां बरामद हुई।

Update: 2023-11-05 07:49 GMT

जीआरपी ने 50 लाख की नकदी के साथ युवक को दबोचा (Newstrack)

Varanasi News: वाराणसी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक दर्शनार्थी के पास से 50 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है। इनकम टैक्स की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। जीआरपी के सीओ कुंअर प्रताप सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक यात्री वाराणसी से कोलकाता जाने के लिए कैंट स्टेशन पहुंचा, मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 50 लाख रुपए कैश बरामद हुआ। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान गोविंद पाइक के रूप में हुई है,जो कोलकाता का रहने वाला है।

वाराणसी के कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 से जीआरपी की टीम ने जांच को दौरान एक यात्री के पास से 50 लाख रुपए कैश बरामद किया। रूटीन चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 9 पर जीआरपी के जवानों ने शक होने पर एक यात्री का जब सामान खुलवाया तो उसके अंदर से 500-500 नोटों की गड्डियां बरामद हुई। हिरासत में लिया गया व्यक्ति अभी तक रुपए से संबंधित कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया है। 

Tags:    

Similar News