Varanasi News: हिंदू संगठनों में खुशी का माहौल, ढोल-नगाड़े बजाकर पटाखे फोड़े, मनाया जश्न

Varanasi News: आज हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी एएसआई सर्वे को लेकर हिंदू पक्ष में एक बड़ा फैसला दिया है, हाईकोर्ट ने एएसआई सर्वे को दोबारा शुरू कराए जाने का आदेश दिया है। हाईकोर्ट के फैसले के बाद पूरा बनारस जश्न के माहौल में डूबे गया है।

Update: 2023-08-03 10:30 GMT

Varanasi News: ज्ञानवापी सर्वे पर हाईकोर्ट का फैसला आने के बाद बनारस की जनता में खुशी का माहौल है। जगह-जगह लोग ढोल नगाड़े के साथ पटाखे फोड़ते हुए खुशी का जश्न मना रहे हैं। आज हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी एएसआई सर्वे को लेकर हिंदू पक्ष में एक बड़ा फैसला दिया है, हाईकोर्ट ने एएसआई सर्वे को दोबारा शुरू कराए जाने का आदेश दिया है।

हाईकोर्ट के फैसले के बाद पूरा बनारस जश्न के माहौल में डूबे गया है। चौराहों पर लोग अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और पटाखे जलाकर कोर्ट के फैसले का स्वागत करते दिखे। ASI सर्वे को लेकर HC द्वारा फैसला आने पर लोगों में खुशी का माहौल है। फैसला आने के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने आतिशबाजी की।

सर्वे होने से ज्ञानवापी की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी

उनका कहना था कि ASI सर्वे होने के बाद नंदी महाराज की प्रतीक्षा समाप्त होगी। ASI सर्वे होने से ज्ञानवापी की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी। ज्ञानवापी परिसर में कल से ASI सर्वे कमीशन की कार्यवाही शुरू होगी। राष्ट्रीय हिंदू दल के प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू अग्रहरि ने कहा कि पूरा विश्वास है कि नंदी जी की जो प्रतीक्षा थी, वह खत्म होगी।

Tags:    

Similar News