UP: काशी पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, पीएम मोदी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

Lok Sabha Election 2024: गृहमंत्री अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी का आज शाम एमपी की राजधानी भोपाल में रोड शो आयोजित है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-24 11:09 GMT

Lok Sabha Election 2024: गृहमंत्री अमित साह वाराणसी पहुंच चुके हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा के साथ उनका भव्य स्वागत किया। गृहमंत्री के काफिले वाले रास्ते में सुरक्षा को देखते हुए पुलिसबल तैनात किए गए हैं। अमित शाह वाराणसी के मोतीझील स्थित कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने पीएम मोदी के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

पीएम मोदी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन



गृहमंत्री अमित शाह आज शाम प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने उनके लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। आज सुबह 11 बजे अमित शाह ने केरल के अलपुझा लोकसभा क्षेत्र में और इसके बाद दोपहर में महाराष्ट्र के अमरावती लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

पैतृक विरासत पर भी टैक्स लगाना चाहती है कांग्रेस: पीएम मोदी

वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इरादे नेक नहीं है। अब उनके खतरनाक इरादे खुलकर सबके सामने आ गए हैं। आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार (सैम पित्रोदा) ने कुछ समय पहले कहा था कि मिडिल क्लास पर और ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए। अब ये लोग इससे भी एक कदम और आगे बढ़ गए हैं। अब कांग्रेस का कहना है कि वो Inheritance Tax लगाएगी, माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी टैक्स लगाएगी, यानी विरासत को कांग्रेस का पंजा आपसे लूट लेगा। कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी।

Tags:    

Similar News