Varanasi News: दिनदहाड़े हैवानियत! चाकू लेकर दौड़ा पति और रेत डाला पत्नी का गला, भीड़ ने पकड़ा और जमकर पीटा

Varanasi News: गंभीर हालत में पत्नी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Update: 2023-10-27 02:19 GMT

Varanasi News: photo: social media

Varanasi News: शिवपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर पार्क के पास सिरफिरे पति ने पत्नी पर किया चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला।पति के द्वारा किए गए जानलेवा हमले में पत्नी गंभीर रूप से हुई घायल। स्थानीय लोगों ने पति की जमकर की पिटाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ के चंगुल से पति को छुड़ाकर किया गिरफ्तार। गंभीर हालत में पत्नी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

विवाद ने हिंसक रुख लिया 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुर थाना क्षेत्र के नेपाली बाग में किराए का कमरा लेकर रहने वाली नेहा की शादी चंदौली जनपद के पंख दीन दयाल उपाध्याय नगर के रहने वाले कुंदन विश्वकर्मा के साथ हुई थी। शादी के बाद से दोनों में किसी बात को लेकर अनबन रहने लगी जिससे पति और पत्नी अलग रहने लगे। नेहा के पति ने बताया कि नेहा का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है पिछले 3 महीने से नेहा अलग रहकर कपड़े की दुकान पर काम करती थी। दुकान का पता लगने पर कुंदन नेहा को मनाने के लिए गया लेकिन वह नहीं मानी। धीरे-धीरे दोनों में जमकर विवाद होने लगा। विवाद ने हिंसक रुख अख्तियार कर लिया कुंदन ने नेहा की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। नेहा पर हमले के बाद पति ने अपने गले पर भी चाकू से वार कर दिया। स्थानीय लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां नेहा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दोनों के छ: वर्ष और चार वर्ष के दो बेटे हैं। पुलिस इस पूरे घटना की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News