Varanasi News: 5 स्टेट के चुनाव को देखते हुए जानबूझकर सिलिंडर का दाम किया है कम- अजय राय

Varanasi News: INDIA गठबंधन से डर कर बीजेपी सरकार सिलेंडर का दाम की है कम- अजय राय

Update: 2023-08-30 10:43 GMT

Varanasi News: सिलिंडर का दाम कल देर रात से 200 रुपये घटाया गया इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सरकार पूरी तरीके से सिलिंडर को लेकर सियासत कर रही है।INDIA गठबंधन है इसमें हमारे सभी सहयोगी दलों के लोग और मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी तो इनको लग रहा कि विपक्ष काफी मजबूत हो गया है और चीजें बड़ी मजबूती से आगे बढ़ रही है और आपने देखा होगा कि घोसी के चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने सपा का समर्थन किया है इसलिए कि वहां से सपा चुनाव जीते और वहां से एक संदेश जाए।

अभी पहली मीटिंग पटना हुई दूसरी मीटिंग बंगलौर में हुई और तीसरी मीटिंग महाराष्ट्र में है तो इससे इनकी हवा खराब हो गई है।एक चीज लग रहा है कि लोकसभा का चुनाव बहुत पहले हो जाएगा।यह नितिश कुमार ने बोला और ममता बनर्जी ने भी बोला है । ऐसा लग रहा है कि 5 स्टेट का चुनाव में हार रहे हैं। कर्नाटक और हिमाचल यह दोनों चुनाव हार चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि ये पांचों स्टेट हार रहे हैं।

जब 4 सौ रुपए सिलेंडर था तो ये लोग संसद में प्रदर्शन करते थे सर पर टंकी लेकर और माला पहनकर अब सिलेंडर 1200 रुपये कर दिया।200 रुपये घटा दिया तो यह जनता जान चुकी है और साथ ही लोग यह भी जान गए हैं कि यह केवल और केवल INDIA गठबंधन का डर है । इन्होंने पेट्रोल और डीजल का दाम बढ़ाकर केवल और केवल जनता का शोषण किया है और चीजों को सस्ता नहीं किया उससे घबराकर रक्षाबंधन के दिन जानबूझकर गैस सिलेंडर का दाम कम करने का निर्णय लिया है। हमारी माताएं हमारी बहनें इसका जवाब जरूर देंगी।

Tags:    

Similar News