Varanasi News: केदार घाट में नहाते समय गंगा में डूबा एक युवा, था कानपुर का निवासी

Varanasi News: गौरी केदारेश्वर मंदिर के ठीक सामने ही हम लोग ​​​​​​​नहा रहे थे। उसी दौरान आदित्य का पैर फिसला और अनियंत्रित होकर बहने लगा और उसकी मौत हो गई।

Update: 2023-10-09 06:53 GMT

Varanasi News (सोशल मीडिया) 

Varanasi News: वाराणसी घूमने के लिए कानपुर से आया एक सैलानी गंगा में डूब गया है। केदार घाट पर नहाने के दौरान वह गंगा के गहरे पानी में डूब गया। उसका नाम आदित्य सिंह कुशवाहा (18) है, जो कि पनकी, कानपुर का निवासी है। NDRF गोताखोर डूबने वाले की तलाश में जुटे हैं। मौके पर पुलिस के जवान भी पहुंच चुके हैं। NDRF काफी देर से सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, लेकिन अभी तक डूबने वाले व्यक्ति का पता नहीं चल सका है। 

स्नान के बाद जाना था विश्वनाथ मंदिर

परिजनों ने बताया कि हम 10 लोग कानपुर पनकी से वाराणसी आज आए थे। सबसे पहले सुबह 9 बजे केदार घाट स्नान के लिए पहुंचे। गौरी केदारेश्वर मंदिर के ठीक सामने ही हम लोग ​​​​​​​नहा रहे थे। उसी दौरान आदित्य का पैर फिसला और अनियंत्रित होकर बहने लगा। परिजनों ने बताया कि उसे तैरने नहीं आता था। चीख-पुकार सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गए। आसपास उसे खोजने के लिए स्थानीय मल्ला और NDRF की टीम पहुंची। आदित्य के साथ 3 महिलाएं और बाकी आदमी थे। उन्हें गंगा स्नान के बाद गौरी केदारेश्वर मंदिर और श्रीकाशी विश्वनाथ दर्शन के लिए जाना था। अब उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News