Corruption News: 10 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, चकआउट के लिए मांगी थी रकम

Varanasi News: पैतृक जमीन को चक आउट करने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगेहाथ पकड़ा गया। एनडीआरएफ गेट के पास से एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने लेखपाल को 10000 की रिश्वत की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2023-10-26 14:19 GMT

10 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, चकआउट के लिए मांगी थी रकम: Photo-Newstrack

Varanasi News: पैतृक जमीन को चक आउट करने के नाम पर 10 हजार की रिश्वत लेते हुए लेखपाल रंगेहाथ पकड़ा गया। एनडीआरएफ गेट के पास से एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने लेखपाल को 10000 की रिश्वत की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व में राजा तालाब तहसील में तैनात तीन लेखपाल घूसखोरी के कारण जेल की हवा खा चुके हैं।

चकआउट करने के लिए मांगी था रिश्वत

जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के कमौली के रहने वाले चंद्रजीत यादव ने एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत की थी कि लेखपाल वीरेंद्र प्रताप चतुर्वेदी उनके पैतृक जमीन को चक आउट करने के लिए रिपोर्ट लगाने के नाम पर ₹10000 की रिश्वत मांग रहे हैं। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक जाल का निर्माण किया।

ऐसे गिरफ्त में आया आरोपी

चंद्रजीत यादव के द्वारा लेखपाल को विश्वास में लेते हुए एनडीआरएफ के गेट के पास बुलाया गया। रिश्वत की रकम लेने के लिए लेखपाल बिना किसी डर के वहां पहुंचा। पहले से ही शादे ड्रेस में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम मौके पर मौजूद रिश्वत की रकम देते ही एसीबी की टीम ने रंगे हाथ लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लेखपाल गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के हरिहरी का रहने वाला है।

Tags:    

Similar News