Varanasi News: सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पहुंचे अस्सी घाट, जरूरतमंदों को वितरित किया भोजन

Varanasi News: जय श्रीराम, हर-हर महादेव के नारे से गूंज उठा अस्सी घाट, तीर्थ पुरोहितों के कार्यों को कपिल मिश्रा ने सराहा।

Update: 2023-07-30 17:15 GMT

Varanasi News: वाराणसी के अस्सी घाट पर जय मां गंगा सेवा समिति के तत्वाधान में आयोजित होने वाली गंगा आरती में रविवार को दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा शामिल हुए। उन्होंने मां गंगा की आरती उतारी। उसके बाद तीर्थ पुरोहित अस्सी घाट बलराम मिश्र के तत्वाधान में होने वाली नित्य अन्नपूर्णा सेवा में शामिल होकर जरूरतमंदों के बीच में वितरण किया। तीर्थ पुरोहित बलराम मिश्र द्वारा मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा का स्वागत किया गया।

इसी घाट पर बैठकर मनोज तिवारी किए थे संगीत जीवन की शुरुआत

अस्सी घाट पर पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा कि इस घाट से हमारी यादें जुड़ी है। इसी घाट पर बैठकर मैंने अपने संगीत जीवन की शुरुआत की थी और छात्र जीवन में हम लोग अस्सी घाट घूमने आया करते थे। आज की स्वच्छता और भव्यता अब काफी बढ़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी घाट पर फावड़ा चलाकर घाट की सफाई की थी। कपिल मिश्रा ने कहा कि आज मां गंगा के तट पर जरूरतमंदों को भोजन वितरण किया। अस्सी घाट के तीर्थ पुरोहितों द्वारा किए जा रहे कार्यों का उन्होंने सराहना किया। उन्होंने कहा कि आप जब भी मैं बनारस में रहूंगा तो अस्सी घाट जरूर आऊंगा। उन्होंने कहा कि काशी बदल गई है और काशी का विकास हो रहा है।

Tags:    

Similar News