Varanasi News : नेपाली युवक ने पांच लोगों पर किया धारदार हथियार से हमला, गुस्साए लोगों ने थाने का किया घेराव

Varanasi News : वाराणसी में एक नेपाली युवक ने पांच लोगों पर धारदार हथियार फरसा से हमला कर दिया है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-17 21:17 IST

Varanasi News : वाराणसी में एक नेपाली युवक ने पांच लोगों पर धारदार हथियार फरसा से हमला कर दिया है। इस हमले में घायल लोगों को बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, समुदाय विशेष पर हुए हमले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। इस घटना को लेकर लोगों ने थाने का घेराव किया है। वहीं, पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वारदात वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ी तालाब के पास हुई। बताया जा रहा है कि नेपाली नागरिक प्रकाश मांझी पर भेलूपुर के रेवड़ी तालाब निवासी कुछ युवकों ने अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद नेपाली प्रकाश मांझी भड़क गया था, उसने बाइक पर सवार होकर और हाथ में फरसा लेकर रेवड़ी मोहल्ले में पहुंच गया और सड़क किनारे खड़े युवकों पर हमला कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की। इस दौरान अंसार अहमद, मोहम्मद शाहिद भी घायल हो गए। इसके साथ ही तीन अन्य लोग भी घायल हैं। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी गिरफ्तार

वहीं, हमलावर प्रकाश मांझी घटना स्थल से फरार हो गया है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। करीब दो घंटे तक यहां हंगामा होता रहा। इसके बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने किसी प्रकार से भीड़ को शांत कराया। वहीं, पुलिस ने आरोपी प्रकाश मांझी दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। 

डीसीपी गौरव बंशवाल ने बताया कि आरोपी प्रकाश मांझी नेपाल का नागरिक है। उसने फरसा से हमला करके महौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इस हमले में पांच लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोग गंभीर हैं। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है।  

Tags:    

Similar News