Varanasi News: सड़क हादसे में महिला सहित 2 लोगों की मौत, ओवर स्पीड बना हादसे की वजह

Varanasi News: बड़ागांव थाना क्षेत्र के काजीसराय के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों कुचल दिया। मौके पर ही एक महिला और एक पुरुष की दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2023-10-17 11:26 GMT

Varanasi News (Pic:Newstrack)

Varanasi News: वाराणसी में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। बड़ागांव थाना क्षेत्र के काजीसराय के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों कुचल दिया। मौके पर ही एक महिला और एक पुरुष की दर्दनाक मौत हो गई। अभी तक दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्‍जे में लेकर उनकी शिनाख्त करवाने के साथ ही कार्रवाई में जुटी है।

ट्रक चालक मौके से फरार

जानकारी के अनुसार बाइक सवार महिला-पुरुष मंगलवार दोपहर में बाबतपुर से वाराणसी की तरफ आ रहे थे। दोनों काजीसराय ओवर ब्रिज के पहले पहुंचे थे, इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनको धक्का मार दिया। धक्का मारने के बाद ट्रक चालक उन्‍हें कुचलते हुए आगे निकल गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बाइक को हाईवे से किनारे किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी है। मृतक के पास से एक आधार कार्ड मिला है जिसमें नाम अमित कुमार श्रीवास्तव जो आजमगढ़ के बताएं जा रहे हैं फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।

Tags:    

Similar News