Varanasi News: संजय निषाद का बड़ा बयान, बोले-330 से अधिक सीटें जीतेगा एनडीए

Varanasi News: ज्ञानवापी पर कहा, मुसलमान के धर्म में लिखा है कि विवादित जगह पर इबादत नहीं करते हैं, जिस तरह से अयोध्या में फैसला आया उसी तरह से ज्ञानवापी में भी फैसला आएगा।

Update: 2023-09-28 12:43 GMT

Sanjay Nishad targeted the opposition party

Varanasi News: निषादराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। 2024 लोकसभा चुनाव पर संजय निषाद का बयान दिया।

330 पार एनडीए की सरकार- संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी जी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। चुनाव देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए है। विपक्ष दूल्हे की बारात है और यूपीए का कब्रिस्तान है।

एक बार कांग्रेस सपा पर सवार हुई तो सपा साफ हो गई, समय आने दीजिए दोबारा वही होगा। एक समय राजीव गांधी जी ने कहा था 85 पैसा हम देते हैं गरीबों तक सिर्फ 15 पैसे पहुंचता है। गरीबों ने पंजाब हाथी को छूना बंद कर दिया देखो दोनों साफ हो गया। 2024 में भी लोकसभा में निषाद पार्टी चुनाव जीतेगी। राहुल गांधी इलेक्शन में हिंदू बनते हैं। मंदिर तो अपने बंद कर रखा था हमने खुलवाया। जनता सब जानती है कि राम भक्तों पर गोली किसने चलवाया। इस नाटक को पूरा समाज जानता है। ज्ञानवापी पर संजय निषाद ने कहा कि मुसलमान के धर्म में लिखा है कि विवादित जगह पर इबादत नहीं करते हैं, जिस तरह से अयोध्या में फैसला आया उसी तरह से ज्ञानवापी में भी फैसला आएगा।

Tags:    

Similar News