Varanasi Accident: मोहनसराय चौराहे पर दो ट्रैकों की जोरदार भिड़न्त, ड्राइवर व खलासी घायल, घंटों यातायात रहा बांधित

Varanasi Accident: हाइवे की रेलिंग तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे फल की दुकान में घुसा ट्रक, चपेट में आई बाइक।

Report :  Rishu Pathak
Update: 2024-05-24 06:33 GMT

Varanasi Accident  (photo: social media )

Varanasi Accident: वाराणसी के रोहनिया इलाके के मोहनसराय हाईवे स्थित चौराहे पर शुक्रवार तड़के 4 बजे भोर में दो ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ड्राइवर तथा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गये तथा ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान ट्रक हाईवे की रेलिंग तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे फल की दुकान में घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से सर्विस रोड पर खड़ी मोपेड बाइक दबकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

घटना के दौरान ट्रक के केबिन में फंसे ड्राइवर तथा खलासी की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग व क्रेन की मदद से मोहनसराय चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने गंभीर रूप से घायल ड्राइवर तथा खलासी को बाहर निकलवा और हाईवे की एंबुलेंस से इलाज के लिए बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर भेजा। वहीं बगल में चाय की दुकान पर चाय पी रहे बढ़ईनी कला निवासी हरिशंकर गौड़ उर्फ मोछू बाल बाल बच गए, लेकिन उनकी सर्विस रोड पर खड़ी मोटरसाइकिल ट्रक के पहिए से दबकर हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जिसके कारण मोहनसराय चौराहे पर वाराणसी से इलाहाबाद जाने वाली सर्विस रोड पर लगभग 5 घंटा आवागमन पूरी तरह से अवरुद्ध रहा।


सीमेंट लदी ट्रक का टायर ब्लास्ट 

जानकारी के अनुसार मोहनसराय चौराहा स्थित हाईवे पर अखरी से राजातालाब की तरफ जा रही सीमेंट लदी ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया। जिसके दौरान पीछे तेज रफ्तार से आ रही ट्रक सामने की ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे की रेलिंग तोड़ते हुए सर्विस रोड के किनारे फल की दुकान में जा घुसे। संयोग अच्छा था कि घटना होने के समय दुकान बंद थी। घटना के लगभग 5 घंटा तक बड़ी मशक्कत के बाद चौकी इंचार्ज राहुल रंजन ने दो क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त दोनों गाड़ियों को हटवा कर आवागमन सुचारू कराया।



Tags:    

Similar News