Varanasi News: श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे केंद्रीय मंत्री, बाबा की आरती में हुए शामिल

Varanasi News: दर्शन पूजन के पश्चात केंद्रीय मंत्री को मंडल आयुक्त कौशल राज शर्मा ने अंग वस्त्र रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट की और मंदिर में दर्शनार्थियों की सुविधाओं के बारे में उनको अवगत कराया।

Update: 2023-11-09 02:48 GMT

श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Newstrack)

Varanasi News: भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बुधवार की देर शाम श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में चल रही बाबा भोलेनाथ की शयन आरती में शामिल हुए। गर्भ गृह के पश्चिमी द्वार पर खड़े होकर बाबा को प्रणाम किया और आशीर्वाद प्राप्त किया। दर्शन पूजन के पश्चात केंद्रीय मंत्री को मंडल आयुक्त कौशल राज शर्मा ने अंग वस्त्र रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट की और मंदिर में दर्शनार्थियों की सुविधाओं के बारे में उनको अवगत कराया।


वहीं, इसके बाद केंद्रीय मंत्री गंगा घाट स्थित भैरव द्वार पर पहुंचे जहां बजरे पर बैठकर लाइट एंड साउंड शो को देखा। ललिता घाट और भैरव गेट पर लगाए गए शो में मां ललिता गौरी के इतिहास और श्रीकाशी मंदिर से लेकर विश्वनाथ धाम बनने तक का सफर को इसमें दर्शाया गया। केंद्रीय मंत्री ने पूरे धाम को देखते हुए एयरपोर्ट को रवाना हो गए। इस दौरान जिलाधिकारी एस राज लिंगम, मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा, सहित बड़ी संख्या में अधिकारी उपस्थित रहे। 



 


Tags:    

Similar News