Varanasi News: BHU कैंपस में रात 10 से सुबह 5 बजे तक एंट्री बंद, प्रशासन ने जारी किया सर्कुलर

Varanasi News: जारी किए गए सर्कुलर के मुताबिक जिनके पास BHU स्टीकर, IIT -BHU का स्टीकर या आई कार्ड होगा, उन्हीं को कैंपस में प्रवेश दिया जाएगा।

Update: 2023-11-02 08:36 GMT
धरने पर बैठे छात्र (Newstrack)

Varanasi News: छात्रों के जोरदार आंदोलन के बाद IIT-BHU के डायरेक्टर ऑफिस से कैंपस टाइमिंग को लेकर सर्कुलर जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि कर्मचारियों और छात्रों के लिए परिसर में सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए, संस्थान में सभी बैरिकेड्स अब रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक बंद रहेंगे। पोस्ट पर मौजूद गार्ड आने जाने वाले लोगों का परिचय जानकर अनुमति दे सकता है। जिनके पास BHU स्टीकर या IIT -BHU का स्टीकर या आई कार्ड होगा, उन्हीं को कैंपस में प्रवेश दिया जाएगा। यह फैसला तुरंत प्रभाव से लागू किया जाता है। बीएचयू में छात्रों के आक्रोश को देखते हुए बीएचयू प्रशासन ने बड़ा निर्णय लिया है।


बीएचयू प्रशासन किस बात का कर रहा था इंतज़ार

बता दें कि कैंपस के अंदर बाहरी लोगों के प्रवेश को वर्जित करने के लिए छात्र पहले भी आंदोलन कर चुके हैं। छात्रों के आंदोलन को आश्वासन की घुट्टी से शांत कर दिया गया। लेकिन, कल की घटना के बाद पूरे बीएचयू का माहौल गर्म हो गया है। बीएचयू कैंपस में सुरक्षा को मजबूत करने के लिए बीएचयू प्रशासन ने घटना घटने के बाद सर्कुलर जारी किया गया ।

ये भी पढ़ें: Varanasi News: BHU आईआईटी की छात्रा के साथ कैंपस के अंदर बाहरी छात्रों ने की छेड़खानी, धरने पर बैठे छात्र


Tags:    

Similar News