Varanasi News: खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के समापन समारोह में पहुंचे सीएम योगी, बढ़ाया खिलाड़ियों का मान

Varanasi News:108 विश्वविद्यालयों के 4000 खिलाड़ियों को सीएम योगी ने किया संबोधित, उड़ीसा में ट्रेन हादसे को लेकर सीएम योगी ने जताया दुख।

Update: 2023-06-03 21:21 GMT
UP CM Yogi Aadityanath

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के आईआईटी में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के समापन समारोह कार्यक्रम में पहुंचे। सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। बता दें कि 25 मई से खेलो इंडिया गेम्स की शुरुआत हुई। जिसका समापन शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 108 विश्वविद्यालयों के 4000 खिलाड़ियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के दौरान उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उड़ीसा के बालासोर की घटना काफी दुखद है। बाबा विश्वनाथ से मैं यही प्रार्थना करता हूं कि ट्रेन दुर्घटना में घायल वे लोग जल्दी स्वस्थ हों। इंटर स्टेट यूनिवर्सिटी कंपटीशन की शुरुआत 25 मई को पीएम मोदी के हाथों हुआ था जिसका आज समापन हो रहा है। उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना के कारण समापन समारोह सामान्य तरीके से मनाया जा रहा है। खेलो इंडिया में शामिल हुए सभी खिलाड़ियों और कोच का स्वागत करता हूं। खेलो इंडिया को लेकर युवा खिलाड़ियों में काफी सकारात्मक रुख था। गोरखपुर लखनऊ और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इन खेलों का आयोजन किया गया। सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की मैं कामना करता हूं। ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में ओपन जिम के निर्माण की प्रक्रिया चल रही है।

कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सीएम योगी ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी किया। बैठक के बाद सीएम ने बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर आईआईटी बीएचयू पहुंचे है।

कार्यक्रम में सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, राज्य सरकार के कई मंत्री, जनप्रतिनिधियों के साथ खेल विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News