Varanasi News: अखिलेश यादव के फोटो के साथ युवक ने की शर्मनाक हरकत, सपाइयों में उबाल

Varanasi News: वाराणसी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर पेशाब करने का मामला सामने आया है।

Update: 2024-04-14 08:53 GMT

Varanasi News (Pic:Social Media)

Varanasi News: लोकसभा 2024 के चुनाव में राजनीतिक पार्टियां जुटी हैं। प्रचार का दौर चल रहा है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। कहीं कहीं तो नेताओं के वोट मांगने पर लोग विरोध भी जता रहे हैं। पार्टी और नेता के समर्थन और विरोध में समर्थक कानून को भी हाथ में लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। यूपी के वाराणसी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जो आपको हैरान कर देगा। यहां के एक युवक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर को लेकर अभद्र टिप्पणी की। इसके साथ ही डिंपल यादव को लेकर भी टिप्पणी की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर पर पेशाब करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ चोलापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया 

पुलिस के मुताबिक, चोलापुर थाना क्षेत्र निवासी बड़े लाल चौहान द्वारा फेसबुक पर लाइव आकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तस्वीर पर अभद्रता करने का आरोप सपा लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव नीरज यादव ने लगाया है। तहरीर के आधार पर चोलापुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नीरज यादव ने आरोप लगाया है कि बड़े लाल फेसबुक पर लाइव आकर अखिलेश यादव की तस्वीर पर जूते से मारा और गाली गलौज की। इसके बाद युवक ने अखिलेश की तस्वीर पर पेशाब भी किया।

इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी अभद्र टिप्पणी की। नीरज यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि युवक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को बाध्य होंगे। चोलापुर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Similar News