चौकी प्रभारी का घूस लेते वीडियो वायरल, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार

न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध रूप से छज्जा निकालने का कब्जा हटवाने के लिए पुलिस ने पीड़ित से 5000 रुपये की घूस लेली। पीड़ित ने रिश्वत देते हुए चौकी प्रभारी का वीडियो बना लिया। वीडियो में चौकी प्रभारी रकम गिनते दिख रहे है।

Update:2017-07-06 20:54 IST

संभल: न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध रूप से छज्जा निकालने का कब्जा हटवाने के लिए पुलिस ने पीड़ित से 5000 रुपये की घूस ले ली। पीड़ित ने रिश्वत देते हुए चौकी प्रभारी का वीडियो बना लिया। वीडियो में चौकी प्रभारी रकम गिनते दिख रहे है।

क्या था मामला?

राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दमन परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष केके मिश्र ने एसपी को गुरुवार (5 जून) को एक शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के सिरसी निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध रूप से छज्जा निकाल लिया। जिससे पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग के मकान की खिड़की बंद हो गई। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके बाद मामले की शिकायत एसडीएम से की गई तो उन्होंने अवैध कब्जा हटवाने के निर्देश थाना पुलिस को दिए। जिसके बाद सिरसी चौकी प्रभारी को कब्जाने हटवाने के आदेश दिए।

पीड़ित को दी धमकी

सिरसी चौकी प्रभारी कान्त कुमार शर्मा ने पीड़ित से कब्जा हटवाने के नाम पर 10 हजार रुपये की डिमांड की। जिसके बाद कब्जा नहीं हटने पर पीड़ित ने फिर चौकी प्रभारी को 5000 रुपए की घूस दी। पीड़ित ने चौकी प्रभारी की घुस लेते हुए वीडियो बनाई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। चौकी प्रभारी ने पीड़ित को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं एसपी से दर्ज कराई गई रिपोर्ट और रिश्वत मांगने वाले चौकी प्रभारी पर कार्रवाई कराने के साथ ही मामले की जांच किसी दूसरे अधिकारी से कराने की मांग की गई है।

Tags:    

Similar News