सत्याग्रह एक्सप्रेस में विजिलेंस की टीम ने मारा छापा, 13 अवैध वेंडरों को किया गिरफ्तार

Update: 2018-11-20 07:28 GMT

गोरखपुर: ट्रेनों में हो रही जहर खुरानी की और आपराधिक घटना को देखते हुए रेलवे की बिजलेंस टीम ने आज एक बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने रक्सौल से आनंदविहार जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस में अचानक छापेमारी कर 13 अवैध वेंडरों को घर दबोचा जिनके पास से भारी मात्रा में खाने पीने के सामान बरामद हुए है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ दूसरा चरण चुनाव: कांग्रेस ने ईवीएम के दुरुपयोग लगाया आरोप, चुनाव आयोग से की मुलाकात

ट्रेन में हुई इस अचानक छापेमारी से हड़कंप मच गया। सतर्कता निरीक्षको के 28 सदस्य दल ने 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस की सभी बोगियों में एकसाथ छापा मारा। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर रुकी सतर्कता निरीक्षकों के दल ने निरीक्षण शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: महिला सिपाही के पति ने चापड़ से काटकर की हत्या, उन्नाव कोतवाली में थी तैनात

विजिलेंस की टीम ने अवैध वेंडरों के साथ बड़ी मात्रा में अनाधिकृत पानी की बोतल और खान-पान की सामग्री भी बरामद किया त्योहारों में जंक्शन पर अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। छोटे स्टेशनों पर तो अवैध वेंडरों का बोल बाला है।

यह भी पढ़ें: UK निकाय चुनाव अपडेट: यहां से BJP तो यहां से कांग्रेस चल रही आगे

वही इस संबंध में सीपीआरओ संजय यादव ने कहा कि सूचना मिली थी कि ट्रेनों में अवैध वेंडरों का कारोबार तेजी से चल रहा है। इस सूचना पर आज ये कार्रवाई की गई है। आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी जिससे वेंडरों के रूप में कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह की घटना को अंजाम न दे सके।

Tags:    

Similar News