Mirzapur : BJP जिलाध्यक्ष ने बिजली विभाग के अधिकारी को दे डाली नसीहत, बोले जन्माष्टमी पर ऐसा कार्य करेंगे तो हो जाएंगे सस्पेंड

Mirzapur : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री जेेपी राठौर जिले के दौरे पर थे। इस दौरान विंध्याचल कस्बे की लाइट कट गई।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-30 15:23 GMT

मां विंध्यवासिनी मंदिर (फोटो- सोशल मीडिया)

Mirzapur : बीजेपी के जिलाध्यक्ष बृज भूषण सिंह ने कहा की मां विंध्यवासिनी के धाम की लाइट कट गई है कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर। हमारे प्रदेश महामंत्री आए हुए हैं वह देख रहे हैं। सस्पेंड होना है क्या आपको। फिर बिजली विभाग के कर्मचारी ने जिलाध्यक्ष को फ़ोन पर कुछ बोला और जिलाध्यक्ष ने फिर से कहा कि जल्द से जल्द बिजली चालू कराया जाये।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ने बिजली विभाग के अधिकारी को फोन करके सस्पेंड होने की धमकी दिया है। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने विंध्याचल में बिजली कटने पर नाराज हो गए और उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारी को फोन लगा कर सस्पेंड करवा देने की धमकी दे डाली, यही नहीं रुके उन्होंने कहा आज जन्माष्टमी का त्योहार है।

मां विंध्यवासिनी के दरबार में बिजली की कटौती

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री जेेपी राठौर जिले के दौरे पर थे। इस दौरान विंध्याचल कस्बे की लाइट कट गई। विंध्याचल कस्बे की लाइट कट जाने पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह नाराज हो गए। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारी को फ़ोन लगाने को कहा। फ़ोन उठाने पर पास में खड़े व्यक्ति ने जिलाध्यक्ष को थिमा 

 बीजेपी के जिलाध्यक्ष बृज भूषण सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

सवाल यह उठता है कि विंध्याचल में पहले से ही निर्बाध विद्युत की आपूर्ति के लिए निर्देश दिया गया है। ऐसे में आज कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश में 24 घंटे निर्बाध विद्युत की आपूर्ति की जाये। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री जब दौरे पर थे। तभी लाइट कट गई, जिसके बाद हंगामा मच गया।

आपको जानकारी के लिए बता दूं कि मिर्जापुर जिले के ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल के विधानसभा मड़िहान में बिजली की कटौती जोरों पर है। जिसको लेकर ग्रामीण आए दिन ट्विटर के माध्यम से शिकायत करते रहते हैं। लेकिन बिजली विभाग अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है।

जब भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी से कोई आता है, तो वह ऐसी विद्युत व्यवस्था को देखकर आश्चर्यचकित हो जाता है। जिस मां विंध्यवासिनी के दरबार को पूरी सरकार सजाने और संवारने में लगी है, उसी मां विंध्यवासिनी के दरबार में बिजली विभाग द्वारा बिजली काट दी जाती है। जन्माष्टमी का अवसर है।

Tags:    

Similar News