Sonbhadra: भाजपा विधायक ने भरी सभा में कान पकड़ किया उठक-बैठक, देखें VIDEO

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश में जारी विधान सभा चुनाव जारी है, चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशीयों द्वारा तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। भाजपा विधायक ने उठक-बैठक लगाकर कार्यकर्ताओं से माफी मांगी और मतदाताओं का पांव छूकर आशीर्वाद मांगा।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-02-23 12:43 GMT

सोनभद्र: भाजपा विधायक भूपेश चैबे

Sonbhadra News: जिले में जैसे-जैसे चुनावी पारा बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रत्याशी वोटरों को रिझाने के लिए तरह-तरह की कवायद में जुटे हुए हैं। जहां प्रचार के दौरान मतदाताओं के पांव छूकर मत देने की गुहार लगाई जा रही है। वहीं भाजपा विधायक भूपेश चैबे (BJP MLA Bhupesh Choubey) ने मंगलवार की शाम जिला मुख्यालय पर हुए त्रिदेव सम्मेलन में बूथ प्रभारियों, अध्यक्षों और बीएलओ-टू सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को रिझाने के लिए और पांच साल के दौरान उनसे जो भी गलतियां हों, उसे माफ करने के लिए, कान पकड़कर उठक-बैठक तक लगा दी। इस दौरान वह इतने भावुक हो गए कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि को आकर उन्हें रोकना पड़ा। बुधवार को जब यह वीडियो वायरल हुआ तो खासा चर्चा का विषय बन गया।

जिले के भूपेश चौबे एक ऐसे विधायक हैं, जिनकी मतदाताओं को रिझाने और नाराज लोगों को मनाने का तरीका अक्सर चर्चा में रहता है। जहां वह इन दिनों नंगे पाव मतदाताओं के बीच जाकर अपने को सामान्य व्यक्ति के रूप में एहसास कराने में लगे हैं। वहीं मतदाताओं के पांव छूकर, अगर कोई नाराजगी है तो माफ करने और एक बार फिर से राबटर्सगंज विधानसभा सीट पर जीत दिलाने की गुहार लगा रहे हैं।

भाजपा विधायक भूपेश चैबे ने कान पकड़ कर उठक-बैठक की

इसी कड़ी में मंगलवार की शाम जिला मुख्यालय पर राबटर्सगंज विधानसभा (Robertsganj Assembly) का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के आखिरी क्षणों ने उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में सहयोग की विनती तो की ही, पांच साल के कार्यकाल के दौरान जो भी गलती या नाराजगी हुई हो तो उसके लिए माफी मांगते हुए कान पकड़ कर उठक-बैठक शुरू कर दी। यह देख वहां मौजूद पार्टी के अन्य लोग स्तब्ध तक रह गए। लगातार उठक-बैठक लगाता देख कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री भानु प्रताप शाही को आगे आकर उन्हें रोकना पड़ा, तब जाकर उन्होंने उठक-बैठक लगाना छोड़ा।


Full View


प्रत्याशियों को अपने कार्यकर्ताओं को ही मनाना पड़ रहा है

बुधवार को उनके ही कुछ करीबियों के जरिए यह वीडियो वायरल हुआ तो यह मसला खासा चर्चा का विषय बन गया। विपक्षी दलों के लोगों ने इसको लेकर सवाल साधने शुरू कर दिए। उनका कहना था कि इससे यह साबित हो रहा है कि जनता भाजपा से खुश नहीं है और प्रत्याशियों को जनता दूर, अपने कार्यकर्ताओं को ही मनाने के लिए तरह-तरह की मशक्कत करनी पड़ रही हैं। वहीं भाजपा खेमे के लोगों का कहना था कि लोगों के सामने अपनी बात रखने के लिए सहजता से उठक-बैठक लगाना किसी के लिए आसान नहीं है। अगर गलती भी हुई तो चाहे कार्यकर्ता हों या जनता, उनके बीच माफी मांगना कोई गलत बात नहीं है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News