Sonbhadra News: बेटे की लाश देखने को तरस रही विधवा मां, एसएसपी ठाणे से लगाई गुहार

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मल्देवा गांव निवासी एक युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत के बाद मां बेटे की लाश देखने को तरस रही है।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-11 10:02 GMT

एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: मुंबई कमाने गए दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के मल्देवा गांव निवासी एक युवक की ट्रेन से कटकर होने के बाद बिलखती विधवा मां बेटे की लाश देखने को तरस रही है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है। विधवा मां ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ठाणे को पत्र भेजकर क्रिया-कर्म के लिए बेटे का शव दिलाए जाने की गुहार लगाई है। पत्र में मुंबई में रह रहे रिश्तेदार के हाथों शव भिजवाने का अनुरोध किया गया है। घटना को लेकर गांव में कोहराम की स्थिति बनी हुई है।

मल्देवा निवासी उमेश सिंह (48) पुत्र स्व. विजय सिंह कई वर्ष से मुंबई में एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। गत शुक्रवार को दोपहर तीन बजे के करीब मुंबई के ठाणे जिले में स्थित मानखुर्द रेलवे स्टेशन के समीप वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। देर शाम जब इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो कोहराम मच गया। मानखुर्द में ही रह रहे रिश्तेदार मिथिलेश कुमार के जरिए पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद विधवा मां सुशीला ने एक पत्र वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ठाणे को भेज कर अंतिम संस्कार के लिए बेटे का शव सौंपने की गुहार लगाई है।

पत्र में कहा है कि मेरे पति गुजर चुके हैं। मैं यहां अकेली रहती हूं। इस कारण मुंबई आ पाने में सक्षम नहीं हूं। पत्र के जरिए ही शव को मानखुर्द में ही रह रहे रिश्तेदार मिथिलेश के हाथों सुपुर्द करने की गुहार लगाई गई है। ग्राम प्रधान सीता देवी जायसवाल की तरफ से भी पत्र में कही गई बातों की पुष्टि की गई है।

इस घटना को लेकर पूरे गांव में भी शोक का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि कमाऊ बेटे के सहारे ही सुशीला देवी का भरण-पोषण चल रहा था। अब कमाऊ पूत के हादसे का शिकार हो जाने के बाद उसके भरण पोषण की स्थिति क्या होगी? क्या उसे बेटे की मौत के बाद दुर्घटना बीमा का लाभ मिल पाएगा। 

Tags:    

Similar News